- संगठन विस्तार के लिए फ्राइडे को आप की बैठक में कई अहम निर्णय

- स्थानीय मुद्दों, करप्शन पर पार्टी करेगी आंदोलन

LUCKNOW: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा है कि पार्टी के पीएसी के मुताबिक जिन राज्यों में पार्टी मजबूत होगी वहां चुनाव लड़ा जाएगा। लखनऊ में एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की वालेंटियर की भागीदारी बढ़ाई जाएगी और इसके लिए एक सेंट्रल कमेटी बनाई जाएगी।

आम आदमी पार्टी के यूपी में संगठन विस्तार के लिए फ्राइडे को मुंशी पुलिया के प्राइम प्लाजा में जोन और जिला संयोजकों की बैठक में केन्द्रीय परिषद के सदस्य और प्रदेश प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने बताया कि ख्फ् मार्च से प्रदेश भर में आंदोलन की शुरूआत होगी। इसके अलावा शहीद भगत सिंह की जयंती पर भूमि अधिग्रहण के विरोध में हर जिले में विरोध प्रदर्शन किए जाने का फैसला किया गया है। महिला सुरक्षा, अपराध, बेरोजगारी को पार्टी अपने राज्य स्तर के आंदोलन का मुद्दा बनाया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्त्रम में प्रो। आनंद कुमार अवध जोन संयोजक अविनाश त्रिपाठी और पूवरंचल संयोजक संजीव सिंह की उपस्थिति में कई विषयों पर चर्चा हुई।

इसके अलावा स्थानीय मुद्दों के लिए एक रिसर्च टीम का गठन किया गया जिसमें आईआईटी कानपुर के स्नातक ओमेन्द्र भारत होंगे। उन्होंने शोध कार्य के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा गांव गांव जाकर सर्वे करने की विधि बताई। इन मुद्दों में सरकारी कार्यालयों और पुलिस थानों में रिश्वतखोरी को भी हाईलाइट किया जाएगा।