- मोबाइल पर अंतिम बार अपनी सहेली से छात्रा ने की थी बात

- पुलिस हत्या के पीछे लूट की जता रही आशंका, सीसीटीवी से नहीं मिली मदद

LUCKNOW : पॉलीटेक्निक छात्रा संस्कृति का मोबाइल फोन टेढ़ी पुलिया के पास बंद हो गया था। उसकी अंतिम लोकेशन पुलिस को वही मिली है। उसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। छात्रा ने अंतिम बार कॉल अपनी सहेली पुष्पांजलि को किया था। पुलिस हत्या के पीछे लूटपाट की आशंका जता रही है। मामले की तफ्तीश गाजीपुर और मडि़यांव की संयुक्त टीम कर रही है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद परिजन छात्रा के शव को लेकर बलिया चले गए।

सीसीटीवी में नहीं मिली मजबूत कड़ी

एसपी टीजी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस छात्रा के इंदिरानगर किराये के मकान से लेकर घटनास्थल के बीच लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल उसी अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। वहीं छात्रा के मोबाइल की डिटेल भी खंगाली जा रही है। पुलिस को कुछ लोगों के नंबर भी मिले हैं। इन नंबर के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

पुलिस के राडार पर ऑटो

पुलिस छात्रा के घर से लेकर मुंशी पुलिया और बादशाहनगर के बीच ऑटो वालों के बारे में पता लगा रही है। पुलिस अब उस ऑटो वाले की तलाश में लगी है जिस ऑटो से छात्रा अपने घर से बादशाहनगर रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी। पुलिस का कहना है कि उस ऑटो वाले की भूमिका संदिग्ध है। एसपी टीजी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि छात्रा रात करीब 8 बजे घर से अकेली बैग लेकर निकली थी। ऐसे में कोई भी उसको आसानी से लूट का शिकार बना सकता था। इस पर भी पुलिस पड़ताल कर रही है।