- किला से श्यामगंज मार्केट ले जाई जा रही थी पॉलीथिन

BAREILLY:

पॉलीथिन के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई को लेकर लोगों में बिल्कुल भी खौफ नजर नहीं आ रहा है। धड़ल्ले से मार्केट में पॉलीथिन का कारोबार किया जा रहा है। इसका जीता जागता उदाहारण फ्राइडे को नगर निगम की टीम को खुद देखने को मिल गया। सूचना पर नगर निगम की टीम ने अय्यूब खां चौराहा पर एक गाड़ी में पॉलीथिन से भरी 64 बोरियां जब्त कर ली। बताया जा रहा है कि एक बोरी में करीब 50 किलो पॉलीथिन है। टीम ने सभी पॉलीथिन को जब्त कर लिया। और ड्राइवर समेत पूरी गाड़ी को नगर निगम में लाकर खड़ा दिया। पॉलीथिन भेजने वाले अनुराग पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

जब एफआईआर की बात आई तो दिया जुर्माना

पॉलीथिन जब्त करने के बाद गाड़ी ड्राइवर महेंद्र कुमार से पूछताछ की गई तो उसने पहले तो कुछ भी नहीं बताया जब नगर आयुक्त के आदेश पर टीम ने ड्राइवर पर एफआईआर की बात कही तो उसने तुरंत मालिक को फोन लगा दिया। इसके बाद पॉलीथिन मालिक अनुराग ने जुर्माना भरने की बात कही और 25 हजार का जुर्माना भरा।

श्यामगंज जा रही थी पॉलीथिन

गाड़ी के ड्राइवर महेंद्र ने बताया कि उसने किला पुल स्थित एक पेट्रोल पंप के पास से पूरा माल उठाया था। इसके बदले उसे गाड़ी के किराए के रूप में करीब 800 रुपए दिए गए थे। महेंद्र ने बताया कि उसे यह माल श्यामगंज में जाकर उतारने के लिए कहा था। महेंद्र का कहना था कि उसे यह नहीं पता था कि इन बोरियों में पॉलीथिन भरी हुई है।

अय्यूब खां से एक गाड़ी पॉलीथिन को जब्त कर लिया गया है। पॉलीथिन मालिक पर 25 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।

राजेश श्रीवास्तव, नगर आयुक्त