- मजदूरों का वेतन देने के लिए निकाली थी रकम

- बैंक से थोड़ी दूर पर बाइक सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर की लूट

- पुलिस ने बैंक की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला

Sardhna। सोमवार दोपहर थाने के कुछ ही दूर स्थित पशु चिकित्सालय के पीछे वाली गली में दो बाइक सवार बदमाशों ने नगरपालिका ठेकेदार की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर पांच लाख रुपये लूटे और फरार हो गए। पीडि़त की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे साथ लेकर बदमाशों की तलाश में निकल गई। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घर से लिये थे दो लाख

अटेरना गांव निवासी लोकेश पुत्र छिद्दा सिंह सरधना नगर पालिका में ठेकेदारी करते हैं। सोमवार को उन्हें मजदूरों को पेमेंट देना था। इसके लिए वह अपने घर से दो लाख रुपये लेकर चले थे। वह घर से सीधे तहसील रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंचे। यहां से उन्होंने 3 लाख 40 हजार रुपये निकाले। उन्होंने बैंक में ही 5 लाख रुपये बैग में रख लिए और 40 हजार रुपये निकालकर अपनी जेब में अलग रखे। बैंक से निकलकर वह पशु चिकित्सालय के पीछे वाली गली से तहसील की तरफ चल दिये। इसी बीच पैशन प्रो बाइक पर पीछे से आए दो बदमाशों ने टक्ककर मारकर उन्हें नीचे गिराया और उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। इसके बाद बदमाश तुरंत ही गंगनहर की तरफ फरार हो गए।

सीसीटीवी से सफलता नहीं

पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बैंक पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पाई। एसपी देहात प्रवीण रंजन ने पुलिस की दो टीमें गठित कर जल्द ही लूट का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।