-मेहूंवाला के गोरखपुर, अरिहंतवाला सहित कई क्षेत्र में बिजली गुल

-कटौती के बाद बिजली घर पर नहीं उठता फोन

dehradoon@inext.co.in

DEHRADUN : सिटी में मेहूंवाला के गोरखपुर, हरिहंतवाला सहित कई क्षेत्रों में दूसरे दिन भी बिजली कटौती रही। इससे क्षेत्र की जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं इन क्षेत्रों में रहने वाले लोगों का आरोप है कि बिजली घर पर फोन तक नहीं उठाया जाता है।

मेंटिनेंस के नाम पर कटौती

ट्यूजडे को बिजली संबंधित मेंटिनेंस कार्य के लिए उर्जा निगम ने एक तरफ बिजली के शटडाउन का शेड्यूल जारी कर दिया था। इससे पूरे दिन बिजली नहीं आने से क्षेत्र के लोग परेशान रहे थे। वेडनसडे को भी सुबह दस बजे से बिजली कटौती हो गई। पूरे दिन बिजली नहीं आई। शाम करीब पांच बजे बिजली आई।

बिजली विभाग में नहीं उठता फोन

मेहूंवाला के गोरखपुर एरिया, अरिहंतवाला, रायपुर रोड, शिमला बाईपास रोड क्षेत्र आदि जगहों पर बिजली गुल रही। इस क्षेत्र के लोगों का कहना है कि कारण जानने को जब फोन किया गया, तो बिजली घर पर फोन तक नहीं उठाया जाता।

-------

बिना सूचना ही बिजली कटौती

बिना सूचना के ही बिजली कटौती कर दी जाती है। फिर फोन तक नहीं उठाया जाता। आज दूसरे दिन भी बिजली नहीं आई, जिससे काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

- गोपाल सिंघल

- लगातार दूसरे दिन बिजली कटौती होने से काफी परेशानी उठानी पड़ी। बिजली कटौती के कारण बिजली से चलने वाले उपकरण बंद पडे़ रहे।

- सुनील बुड़ाकोटी

---

बिजली कटौती से पहले बिजली अधिकारियों को उस मोहल्ले में पूर्व सूचना देनी चाहिए। ताकि वह इसके लिए तैयार रहें। वहीं बिजली कटौती लंबी नहीं होनी चाहिए। दूसरे दिन बिजली कटौती से काफी परेशानी उठानी पड़ी।

-शैलेंद्र राणा

समय-समय पर बिजली के पोल और लाइने ठीक नहीं की जाती। जिस कारण मेंटिनेंस के नाम पर एक साथ बिजली कटौती की जाती है। जिम्मेदारी से काम करें बिजली कटौती नहीं पडे़गी। जनता को भी कम परेशानी होगी।

---संजय मिश्रा