सांसद के नेतृत्व में चैंबर पदाधिकारी डीवीवीएनएल एमडी से मिल

आगरा। ताज सिटी के वाशिंदे बिजली कटौती से परेशान है। दिन हो या रात, बिजली कभी भी गुल हो जाती है। ब्लैक आउट के नाम पर सोमवार आधी रात से मंगलवार रात तक साढ़े आठ घंटे की बिजली कटौती की गई। इससे कारोबार भी प्रभावित हो रहा है। इसी समस्या को लेकर मंगलवार को सांसद प्रो। रामशंकर कठेरिया के नेतृत्व में चैंबर पदाधिकारियों ने डीवीवीएनएल एमडी पीएन सिंह से मुलाकात की।

फीडर्स से हटाए जाएंगे घरेलू कनेक्शन

एमडी ने भरोसा दिलाया कि एक सप्ताह के अंदर फाउंड्री नगर, नुनिहाई और सिकंदरा इंडस्ट्रियल एरियाज के फीडर्स को घरेलू कनेक्शन से अलग कर दिया जाएगा। इंडस्ट्रीज को बिजली कटौती से मुक्त करा दिया जाएगा। इस मौके पर श्रीकिशन गोयल, अनूप गोयल, गिरीशचन्द गोयल, भुवेश कुमार अग्रवाल, फैक्ट्री ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र तनेजा, लघु उद्योग भारती के प्रांतिय अध्यक्ष राकेश गर्ग, शलभ गर्ग, अखिल बंसल, अनुज अग्रवाल, एडवोकेट विवेक साराभाई,चैंबर अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता, विद्युत प्रकोष्ठ के चेयरमैन शशि कुमार जैन आदि उपस्थित रहे।

शमसाबाद सबस्टेशन पर हुआ फॉल्ट

ब्लैक आउट के अलावा मंगलवार दोपहर को शमसाबाद सबस्टेशन पर फॉल्ट हो गया। तकनीकि खामी की वजह से सिटी के कई इलाके बिजली संकट की चपेट में आ गए। इस समस्या को दूर करने में इंजीनियर्स को दो घंटे लग गए। दोपहर दो से शाम चार बजे तक ताजगंज, केदार नगर, आवास विकास, आगरा फोर्ट आदि क्षेत्रों में बिजली गुल रही।