RANCHI: रविवार दोपहर बाद आंधी-तूफान के साथ हुई तेज बारिश ने सिटी के विभिन्न इलाकों में बत्ती गुल कर दी। वहीं, वज्रपात से एचईसी स्थित शहीद मैदान में एक युवक की मौत हो गई। शव जगन्नाथपुर थाना लाया गया। लगभग तीन बजे तेज गर्जन के साथ शुरू हुई बारिश को लेकर मौसम विभाग ने पहले ही अगाह कर दिया था। बारिश के कारण दोपहर बाद राजधानी के कई इलाके में बिजली गुल हो गई। मेन रोड से लेकर मोरहाबादी, रातू रोड, बुटी मोड़, बरियातू, कोकर, लालपुर, कांटाटोली, कडरू, हरमू, डोरंडा, हिनू समेत पूरे शहर में बिजली कटी रही। शाम के छह बजे के बाद बिजली आई। कई इलाकों में तो देर रात तक बिजली नहीं आई थी।

नामकुम में पेड़ की डाली टूटी

बारिश के दौरान नामकुम बाजार में पेड़ की डाली टूट कर गिर गई। इस दौरान सब्जी विक्रेताओं ने किसी तरह जान बचाई। दुकान का तिरपाल और प्लास्टिक आंधी से उड़ गया। वहीं क्लब रोड में खजूर पेड़ गिर जाने से काफी देर तक आवागमन बाधित रहा। बारिश की वजह से निजाम नगर के पास स्थित मोती मस्जिद के पास निर्माणाधीन मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया।

बॉक्स।

आज भी गुल रहेगी बिजली

रि-स्ट्रक्चर्ड एक्सलरेटेड पावर डेवलपमेंट एंड रिफॉर्म प्रोग्राम(आरएपीडीआरपी) का काम होने के कारण सोमवार को दस बजे से शाम के चार बजे तक बिजली कटी रहेगी। इससे खोरहा टोली, रानी बगान, लालपुर, कोकर का इलाका प्रभावित रहेगा।