- लिसाड़ी रोड तारापुरी में सुबह से नहीं आई बिजली

- पहले रोजे के दिन बिन-बिजली पानी के इबादत को हुई परेशानी

Meerut : रोजे के पाक महीने के पहले दिन इबादत करने वालों को बिजली ने काफी परेशान किया। बिजली के न आने से सुबह से लेकर शाम तक लोग पानी को तरसते रहे, जिसके कारण लोगों को नमाज और अन्य कार्यो को करने में काफी परेशानी हुई। लोगों की शिकायत है कि अगर इस पाक महीने में बिजली डिपार्टमेंट बिजली नहीं दे सकता तो क्या कर सकता है। वैसे वादा ये है कि ख्0क्म् तक पूरे प्रदेश में बिजली की व्यवस्था में सुधार हो जाएगा।

नहीं आई पूरे दिन बिजली

लिसाड़ी रोड, तारापुरी, शौकत कॉलोनी निवासी जाहिद ने बताया कि सुबह से लेकर शाम तक डिपार्टमेंट की ओर से बिजली नहीं दी गई, जिसके कारण इबादत करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। न तो मस्जिद में बिजली आई और न ही बिजली के बिना पानी ही नसीब हुआ। सुबह से लेकर शाम तक पब्लिक काफी परेशान रही।

अब नहीं तो कब?

ये कहानी एक जाहिद की नहीं है। पूरे शहर की यही हालत है। लालकुर्ती के वार्ड मेंबर अजमल कमाल की मानें तो मेरा वार्ड में अधिकतर मुस्लिम इलाका है। जहां बिजली काफी परेशान करती है। रमजान के पाक महीने में तो जरुरत के हिसाब से तो बिजली मिलनी ही चाहिए। ताकि रोजा रखने वाले लोग समय पर पाक होकर नमाज पढ़ सके। सोमवार को रमजान का पहला रोजा था। अभी पूरा महीना बाकी है। डिपार्टमेंट को इस बारे में कुछ सोचना ही पड़ेगा।

बिजली न आने की जांच कराई जाएगी। कोशिश की जाएगी कि इबादत के इस पाक महीने में लोगों को समय पर और प्रोपर बिजली मिलें।

- विजय विश्वास पंत, एमडी, पीवीवीएनएल