-शहर के सात सब स्टेशन और चार फीडर रहे ठप

- कई एरिया में लोकल फॉल्ट से भी बनी रही समस्या

BAREILLY: दोहना की क्फ्ख् केवीए लाइन बंद होने से संडे को शहर के सात सब स्टेशन ठप रहे। बिजली सप्लाई नहीं होने से संडे की छुट्टी का मजा किरकिरा हो गया। वहीं लोकल फॉल्ट से बाकी के सब स्टेशन भी प्रभावित रहे। लोकल फॉल्ट से निजात दिलाने के लिए इन दिनों बिजली विभाग फ्फ् केवी लाइन पर आ रहे पेड़ों को हटाने में लगा हुआ है। पेड़ों की छटाई का काम संडे को भी होने से शहर के सात सब स्टेशन ठप रहे।

चार घंटे के लिए ठप रहे सब स्टेशन

संडे को शहर शहर के सात सब स्टेशन जगतपुर शाहदाना, सिविल लाइन फ‌र्स्ट व सेकेंड, कैंट, कुतुबखाना, रामपुर गार्डन सब स्टेशन की बिजली आपूर्ति बाधित रही। वहीं डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल, कोर्ट, एमईएम, रेलवे सहित अन्य चौबीस घंटे की आपूर्ति वाले फीडर की आपूर्ति भी चार घंटे बाधित रही। संडे को सर्किट हॉउस, चौकी चौराहा, सैटेलाइट रोड, वियावान कोठी एरिया में वायर पर लटके पेड़ों की छटाई विभाग द्वारा कराई गई।

लोकल फॉल्ट का लोचा

मॉर्निग क्0 से दोपहर ख् बजे तक बिजली सप्लाई ठप होने से संडे का मजा किरकिरा हो गया। दोपहर दो बजे के बाद कई क्षेत्रों में लोकल फॉल्ट का लोचा शुरू हो गया। राजेंद्र नगर, संजय नगर, जगतपुर एरिया में पानी की भी समस्या रही। जगतपुर के रहने वाले जाहिद ने बताया कि, विभाग दो दिन से चार-चार घंटे की कटौती कर रहा है, जबकि बाकी समय भी बिजली सप्लाई बाधित रहती है। इसकी वजह से काफी प्रॉब्लम्स होती है।