- चीफ ऑफिस पर लोगों ने जमकर किया हंगामा

- मौके पर पहुंची पुलिस और पीएससी के जवान

BAREILLY: पिछले एक सप्ताह से शहर में बिजली कटौती को लेकर हंगामा जारी है। वेडनसडे को भी व्यापारियों ने चीफ ऑफिस पर जमकर हंगामा काटा। मामला गंभीर होता देख, बिजली विभाग के अधिकारियों को पुलिस बुलानी पड़ी। हालांकि विभाग के अधिकारियों ने लोगों को यह आश्वासन दिया कि शेड्यूल जारी कर बिजली कटौती होगी। साथ ही शहरवासियों को कम से कम 18 घंटे बिजली सप्लाई रोजाना होगी।

जमकर किया हंगामा

यूपी उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों और सदस्यों ने वेडनसडे को सर्किट हाउस स्थिति चीफ ऑफिस का घेराव किया। बिजली कटौती से परेशान व्यापारी चीफ इंजीनियर वीके शर्मा के केबिन में घुस गए और जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना था शहर में सरकार द्वारा 22 घंटे बिजली मिलने के आदेश हैं। फिर भी शहरवासियों को 9-10 घंटे ही बिजली मिल रही है। इमरजेंसी कटौती के नाम पर शहरवासियों को धोखे में रखा जा रहा है। ओवरलोड के नाम पर माधोबाड़ी फीडर की सप्लाई ठप कर दी जाती है। इस मौके पर व्यापारी नेता शोभित सक्सेना, विजय वीर सिंह चौहान, सुरेश राठौर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

भूरा के परिजन भी मिले

19 जून को संविदा कर्मचारी भूरा की करंट से हुई मौत पर परिजनों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है। वेडनसडे को भूरा के परिजन चीफ ऑफिस पहुंच गए। परिजन दोषी कर्मचारियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग करने लगे। चीफ इंजीनियर वीके शर्मा ने मामले की जांच कर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ उचित कार्रवाई किए जाने की बात कही।

मौके पर पहुंची पुिलस व पीएससी

ज्यादा हंगामा होने के डर से बिजली विभाग के अधिकारियों को मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस के साथ पीएससी के जवान भी पहुंच गए।

एरिया - सप्लाई हो रही

संजय नगर - 13.20

धर्मकांटा - 10.30

शाहबाद - 11.50

रफियाबाद - 6.30

करगैना - 7.25

पुराना शहर - 16.10

सदर बाजार - 10

डिस्ट्रिक्ट वाइज

डिस्ट्रिक्ट - ग्रामीण - शहर

बरेली - 7.33 - 10.03

बदायूं - 7.20 - 11.41

पीलीभीत - 5.40 - 6.59

शाहजहांपुर - 6.38 - 9.21