पुलिस ने ठगी के शक पर सुल्तानपुर के पिता-पुत्र को पकड़ा

>BAREILLY: रेलवे, सेल्स टैक्स व अन्य जगह सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी के शक में पुलिस ने सुल्तानपुर से पिता-पुत्र को पकड़ा है। आरोप है कि उन दोनों के साथियों ने कई लोगों से करीब 50 लाख रुपए की ठगी की है। वहीं पिता का कहना है कि वह खुद बेटे की सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी के शिकार हुआ है। ठगों ने उनसे दो लाख रुपए लिए थे। मेन ठग आजमगढ़ का रहने वाला है और उसके दो साथी सुल्तानपुर के रहने वाले हैं।

सुल्तानपुर से पुलिस ने पकड़ा

फतेहगंज पूर्वी के सादिक अली और एक एसडीएम के पेशकार कामरान ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनके साथ रेलवे, सेल्स टैक्स व अन्य जगह नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी की गई। कहा कि ठगी करने वालों ने उन लोगों के साथ-साथ कई और लोगों के साथ भी ठगी की है। पुलिस मामले की जांच के आधार पर संडे को सुल्तानपुर के कौशल्या प्रसाद व उसके बेटे अमित को पकड़कर बरेली ले अाई है।

बताई कुछ और ही कहानी

पकड़े गए कौशल्या प्रसाद ने बताया कि ठगी का मास्टरमाइंड आजमगढ़ का अंशुमान यादव है। अंशुमन के साथी देवी प्रसाद, नरेंद्र और सुरेंद्र बहादुर हैं। उसका कहना है कि उसकी ठगों से मुलाकात उसके ही गांव के रहने वाले अवधेश ने कराई थी। अवधेश ने ही कहा था कि चारों उसके बेटे अमित की नौकरी रेलवे में लगवा देंगे। उसने नौकरी के लिए दो लाख रुपए दिए थे। उसकी तरह ही अन्य लोगों ने भी नौकरी के नाम पर रुपए दिए थे।