- छोटे पर्दे पर वापसी को लेकर उत्साहित हैं एक्ट्रेस रक्षंदा खान

LUCKNOW: कभी टीवी की जानी मानी हस्ती रहीं एक्ट्रेस रक्षंदा खान लगभग तीन साल बाद फिर से टीवी पर वापसी कर रही हैं। इस बार वो एक ऐसी सीरियल से वापसी कर रही हैं, जो हॉरर है। इस बार वो एक मां के किरदार में नजर आएंगी। उन्होंने बताया कि उनका किरदार काफी शेड्स लिए हुए है। इस किरदार को निभाना एक चैलेंज था, जो मैंने पूरा किया। अब दर्शक बताएंगे कि मैं इस किरदार के साथ कितना इंसाफ कर पाई हूं।

शादी के बाद बना ली थी टीवी से दूरी

अभिनेत्री रक्षंदा खान ने बताया कि जब उनकी शादी नहीं हुई थी तो वो आजाद थी, लेकिन शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। उन्होंने कहा कि अब मेरी प्राथमिकताएं अलग हैं। पहले अलग थी। उन्होंने बताया कि शादी के बाद मैंने टीवी से दूरी बना ली। अब मेरी एक बेबी है, जो मेरे लिए सबसे पहले है। मैं काफी समय से वापसी करने की सोच रही थी, लेकिन एक दमदार रोल के साथ मुझे ये रोल ऑफर हुआ तो मैंने हां कर दी।

बहुत मुश्किल है टीवी पर काम

एक्ट्रेस रक्षंदा खान ने फिल्मों में काम करने के बारे में कहा कि टीवी पर काम करने के बाद समय ही नहीं मिलता कि कहीं और काम किया जा सके। उन्होंने कहा कि टीवी पर काम करने वालों के पास सांस लेने की भी फुरसत नहीं होती। ऐसे में फिल्म और टीवी में से किसी एक में काम करना संभव है। उन्होंने कहा कि अभी इस सीरियल में ही बिजी हूं अगर कोई अच्छा रोल फिल्मों में मिला तो जरूर करूंगी।