Ranbir Kapoor-Deepika Padukone
इन दोनों का प्यार 2008 में आई मूवी 'बचना ए हसीनों' के दौरान परवान चढ़ा था. दीपिका ने तो अपनी गर्दन पर 'आरके' का टैटू भी करवा लिया था, पर उसी साल इन दोनों की जोड़ी टूट गई. इसके बाद दीपिका ने एक टीवी शो पर अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट्स भी कर दिए थे. खासबात तो यह है कि इन दोनों ने साल 2013 की सबसे बड़ी हिट्स में से एक 'ये जवानी है दीवानी' में फिर साथ काम किया था.
इन कप्लस को तस्वीरों में देखने के लिए क्लिक करें
रियल लाइफ में नहीं चला बी-टाउन की इन जोड़ियों का प्यार
Shahid Kapoor-Kareena Kapoor

लोगों को लगता था कि यह फिल्म इंडस्ट्री का सबसे स्वीट कपल है, पर 2008 में अपनी मूवी 'जब वी मेट' के दौरान इन दोनों ने अपना तीन साल चला रिलेशनशिप खत्म कर लिया था. साथ में काम करना तो दूर, दोनों ने एक-दूसरों से आमना-सामना होने के सभी दरवाजे भी बंद कर दिए थे. हालांकि, बेबो और सैफ अली खान, जो अब उनके हसबैंड हैं, के रिलेशन पर शाहिद ने कभी कोई कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट नहीं किया.
रियल लाइफ में नहीं चला बी-टाउन की इन जोड़ियों का प्यार
John Abraham-Bipasha Basu

इस कपल की जोड़ी करीब 10 सालों के बाद टूटी. इनकी डेटिंग का सिलसिला 2002 में आई मूवी 'जिस्म' के दौरान शुरू हुआ था. शुरुआत में तो इन दोनों ने किसी को भनक भी नहीं लगने दी कि वे अलग हो चुके हैं पर चीजें उस वक्त बदल गईं जब इस 'बंगाली बॉमशेल' ने खुलकर अपने रिलेशनशिप को लेकर बोलना शुरू कर दिया. हालांकि, जॉन हर बार बिपाशा के कमेंट्स से बचते हुए नजर आए.  
रियल लाइफ में नहीं चला बी-टाउन की इन जोड़ियों का प्यार
Sushmita Sen-Randeep Hooda

एक तरफ थी मिस युनिवर्स, जो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ले चुकी थी और दूसरी तरफ था एक स्ट्रग्लिंग एक्टर जो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह तलाश रहा था. ये दोनों करीब तीन सालों तक साथ रहे और जब वे अलग हुए तो रणदीप को लगा कि उन्होंने अपने करियर से ज्यादा वक्त अपने रिलेशनशिप को दे दिया है. फिल्म इंडस्ट्री में उनकी सक्सेस को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि उनका डिसीजन सही था.
रियल लाइफ में नहीं चला बी-टाउन की इन जोड़ियों का प्यार
Ranvir Shorey-Pooja Bhatt

रिलेशनशिप्स के मामले में रनवीर की किस्मत हमेशा उतार-चढ़ाव वाली रही है. इस एक्टर ने एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर पूजा भट्ट को डेट किया था और उनका रिलेशनशिप खत्म होने की वजह थी दोनों के बीच होने वाला 'वॉयलेंस'. दोनों ही पार्टीज की तरफ से ऐसी शिकायतें आती रहती हैं. इस रिलेशनशिप से निकलने के बाद रनवीर ने एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से शादी कर ली, वहीं पूजा ने मनीष मखीजा का दामन थाम लिया.
रियल लाइफ में नहीं चला बी-टाउन की इन जोड़ियों का प्यार
Neil Nitin Mukesh-Asin

नील ने एक बार हमसे कहा था कि लव के मामले में 'क्यूपिड' काफी 'स्टूपिड' होता है. ऐसा लग रहा था कि वह अपनी ही लव लाइफ के बारे में बात कर रहे थे. एक वक्त था जब एक्ट्रेस असिन के साथ उनका रोमांस काफी न्यूज क्रिएट किया करता था पर आप मानें या न मानें, इन दोनों ने अपना रिलेशनशिप फोन पर 'टेक्स्ट मैसेज' के जरिए खत्म किया था. हालांकि, दोनों ने ही अलग होने के डिसीजन को लेकर चुप्पी साधे रखी.
रियल लाइफ में नहीं चला बी-टाउन की इन जोड़ियों का प्यार
Leander Paes-Mahima Chaudhry

साल 2004 में इंडियन टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस और एक्ट्रेस महिमा चौधरी का रिलेशनशिप दुनिया के सामने आया. हालांकि, खबर उनके प्यार को लेकर नहीं बल्कि दोनों के बीच हो रहे झगड़ों को लेकर बनी थी. नौबत यहां तक आ गई थी कि ये दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते थे. महिमा का कहना था कि उनके साथ रिलेशन में रहते हुए लिएंडर किसी और को डेट कर रहे थे. इसके कुछ वक्त के बाद लिएंडर का मॉडल रिया पिल्ले के साथ रिलेशनशिप सामने आया.
रियल लाइफ में नहीं चला बी-टाउन की इन जोड़ियों का प्यार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk