- 22 सितम्बर को प्रधानमंत्री और 17 सितम्बर को सीएम योगी के आगमन के चलते बढ़ी हलचल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

एक हफ्ते के अंदर ही प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी दोनों के बनारस दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन दोनों के हाथ पांव फूले हैं। 17 सितम्बर को सीएम योगी को बनारस आना है। इसलिए पूरा महकमा अभी सीएम के आगमन की तैयारी में जुटा है। पीएम के जन्मदिन पर सीएम को बनारस में होना प्रशासन के लिए ज्यादा चिंता की बात है। वजह सीएम इस दिन शहर की स्वच्छता व्यवस्था संग किए गए विकास कार्यो का भी रियलिटी चेक कर सकते हैं। इसलिए अधिकारी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते। जिससे सीएम की नाराजगी झेलनी पड़े।

DM पहुंचे DLW

प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर डीरेका में हलचल बढ़ गई है। डीएम ने गुरुवार को यहां पहुंचकर ऑफिसर्स गेस्ट हाउस, हैलीपैड (सेंट्रल ग्राउंड) और इंटर कॉलेज ग्राउंड का निरीक्षण किया। इसके बाद डीरेका के अधिकारियों से मिलकर परिसर की साफ सफाई, हैलीपैड के निर्माण और अतिथि गृह को बेहतर बनाने का निर्देश दिया। डीरेका प्रशासन ने भी प्रधानमंत्री के रुकने वाले वाले गेस्ट हाउस के कमरों को हर तरह से बेहतर बनाने में लगा है।

आज आ सकती है एसपीजी

पीएम मोदी के आगमन से पहले शुक्रवार को एसपीजी की एक टीम के आने की संभावना है। ख्ख् सितम्बर को पीएम के आगमन के मद्देनजर एसपीजी पहुंचने के साथ ही खुफिया विभाग और पुलिस संग एडवांस सिक्योरिटी लाइजिनिंग कर सुरक्षा परखेगी।