-केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने प्रेस कान्फ्रेंस दी नरेन्द्र मोदी के दौरे के रद्द होने की जानकारी

VARANASI: संडे को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बनारस दौरे के रद्द होने की ऑफिशियल इंफॉर्मेशन केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने डीरेका स्थित गेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी का दौरा रद्द तो हुआ है लेकिन बनारस में पीएम को जिन प्रोजेक्ट्स की शुरुआत करनी थी। जल्द ही टाइम फिक्स कर उन सारे कामों का इनॉगरेशन कराया जायेगा।

तैयारी थी पूरी लेकिन

पीयूष गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री रांची तक आ चुके थे लेकिन लगातार हो रही बारिश के कारण उनका प्लैन कैंसिल हो गया। पीयूष गोयल के मुताबिक दोपहर में उन्होंने जब पीएम से बात की तो उन्होंने बनारस आने की इच्छा जाहिर की और कहा कि उनको वहां आने में कोई परेशानी नहीं है लेकिन वह सिर्फ पब्लिक की परेशानी को देखते हुए अपना प्लैन कैंसिल कर रहे हैं क्योंकि उनके आने के बाद कार्यक्रम के दौरान बारिश के चलते पब्लिक बेवजह परेशान होगी। केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि ट्रामा सेंटर का इनॉगरेशन, बिजली परियोजनाओं समेत रिंग रोड का शिलान्यास जल्द होगा।

ट्विट कर जताया अफसोस

पीएम मोदी ने भी अपना बनारस दौरा रद्द होने पर रविवार दोपहर बाद ट्विट किया। उन्होंने लिखा कि बनारस दौरे का मुझे कई दिनों से इंतजार था लेकिन दुर्भाग्यवश मौसम ने साथ नहीं दिया। इस कारण मुझे यह दौरा कैंसिल करना पड़ा जिसका मुझे बहुत अफसोस है।