-स्कूल की महिला टीचर की ढाई साल की बेटी के साथ की अश्लील हरकत

-पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी हिरासत में सीओ ने मौके पर जाकर की जांच

>BAREILLY:

मीरगंज क्षेत्र के एक परिषदीय स्कूल में प्रधानाध्यापक ने साथी महिला टीचर की ढाई साल की बेटी से मंडे को अश्लील हरकत की। जानकारी होने पर उन्होंने ट्यूजडे को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस ने प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले लिया है। सूचना मिलते ही सीओ और एसएचओ ने मौके पर जाकर जांच की। वहीं प्रधानाध्यापकपक्ष के लोगों ने महिला टीचर के वाहन को घेरकर जमकर हंगामा किया।

अफसर पहुंचे स्कूल

थाना क्षेत्र के एक गांव में प्राथमिक विद्यालय में अनवार हुसैन निवासी सिंधौली कई वर्षो से प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं। उसी स्कूल में जनपद में रहने वाली शिक्षिका पढ़ाती हैं। स्कूल की एक शिक्षिका ढाई साल की बेटी को लेकर 17 जुलाई को स्कूल में पढ़ाने आई थी। शिक्षिका का आरोप है कि दोपहर में अवकाश के बाद वह दूसरे कमरे में थी। आरोप है कि इसी दौरान प्रधानाध्यापक अनवार हुसैन ने उसकी मासूम बेटी को पास बुलाया और अश्लील हरकतें कीं। यह बात बेटी ने उन्हें बताई, उन्होंने इसकी पुष्टि करने के लिए स्कूल में पढ़ने वाली अन्य बालिकाओं से पूछताछ की। उन्होंने भी प्रधानाध्यापक द्वारा की गई हरकत को सही बताया। वहीं सूचना मिलने पर एसडीएम, सीओ सीमा यादव और खंड शिक्षा अधिकारी ने स्कूल के बच्चों से भी बात की।

--------------

शिक्षिका की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दलवीर सिंह, एसएचओ मीरगंज