अब्बासी का अजीबो गरीब बयान
पाकिस्तान में इसी साल आम चुनाव आयोजित होने वाले हैं, लेकिन इसी बीच वहां के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी का अजीबो गरीब बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि आगामी चुनाव अब एलियन कराएंगे। दरअसल, डॉन न्यूज के मुताबिक प्रधानमंत्री द्वारा एलियन शब्द का इस्तेमाल अदृश्य और फरिश्तों के लिए किया गया था। उनके बयान ये संकेत दे रहे थे कि आगामी चुनाव पारदर्शी और निष्पक्ष नहीं होंगे।

चुनाव आयोग ने फटकारा
हालांकि प्रधानमंत्री के इस बयान पर पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने उन्हें खूब फटकारा है। चुनाव आयोग के प्रवक्ता अलताफ खान ने कहा कि आयोग आगामी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिम्मेदार पद सँभालने वाले लोगों को ऐसे गैर-जिम्मेदाराना बयान देने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान धारणा और अफवाहों पर आधारित है और लोगों को भर्मित कर सकता है।।

दो दिन पहले जैसा बयान

बता दें कि अब्बासी का यह बयान ठीक दो दिन पहले पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा दिए गए बयानों के जैसा ही है। उन्होंने कहा था कि 'हमारा मुकाबला पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्षों से नहीं, बल्कि एलियन से है।' इस बार अब्बासी ने कहा कि 'आगामी चुनाव एलियन करायेंगे और हम इसमें हिस्सा जरूर लेंगे'।

International News inextlive from World News Desk