LUCKNOW : चिनहट स्थित बाघामऊ में एक बेरहम प्रिंसिपल ने कक्षा नौ की छात्रा को इस कदर पीटा कि वह बेहोश हो गई। बड़ी बहन की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस की मदद से छात्रा को स्कूल से बाहर निकलवाया। हालांकि, पुलिस ने इलाज कराने की सलाह देकर बिना एफआईआर दर्ज किये उन्हें थाने से टरका दिया।

 

हंसते देख पीटने लगीं

चिनहट के बाघामऊ स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में गुरुवार दोपहर क्लास 9 में छात्र-छात्राएं शोर मचा रहे थे। इसी बीच स्कूल की प्रिंसिपल वहां पहुंची और छात्रा पूजा (16) को हंसता देख उस पर टूट पड़ीं। प्रिंसिपल ने पूजा पर थप्पड़ो की बौछार कर दी। इतने से जब उनका मन नहीं भरा तो डस्टर से भी उन्होंने पूजा पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिये। जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। यह देख स्कूल में हड़कंप मच गया। पूजा की बड़ी बहन पूर्णिमा भी इसी स्कूल में क्लास 10 की छात्रा है। उसने फौरन फोन से परिजनों को इसकी सूचना दी।

 

पुलिस ने बच्ची को निकलवाया

परिजनों का आरोप है कि स्कूल पहुंचने पर प्रिंसिपल ने उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया। आखिरकार उन लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बच्ची को स्कूल से निकालकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद पूजा के पिता उसे लेकर चिनहट कोतवाली पहुंचे लेकिन, पुलिसकर्मियों ने उन्हें इलाज की सलाह देते हुए थाने से बैरंग वापस कर दिया। परिजनों ने छात्रा को इलाज के लिये प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है।