-बरेली कॉलेज के प्रिंसिपल ने अग्रिम आदेश तक किया सस्पेंड

-कार्रवाई के बाद बाद कैंपस में घूमता रहा निष्कासित स्टूडेंट

>BAREILLY: बीसीबी कैंपस में नशे की हालत में चीफ प्रॉक्टर से भिड़ने वाले डिप्लोमा फोटोग्राफी के स्टूडेंट पर गाज गिरी है। प्रिंसिपल ने उसे अग्रिम आदेश तक उसे सस्पेंड कर दिया है। साथ ही कार्रवाई की कॉपी उसके घर भेज दी है। हालांकि सस्पेंड होने के बावजूद वेडनसडे स्टूडेंट कॉलेज कैंपस में घूमता रहा, लेकिन उसे प्रॉक्टोरियल बोर्ड टीम ने बाहर नहीं निकाला।

ट्यूजडे को हुअा था विवाद

बीसीबी के डिप्लोमा फोटोग्राफी कोर्स का स्टूडेंट बंटू यादव ट्यूजडे को शराब के नशे में चीफ प्रॉक्टर डॉ। एसपी मौर्य और प्रॉक्टर डीआर यादव से भिड़ गया था। इस दौरान उसकी कार में तीन लड़कियां भी बैठी मिली थीं। प्रॉक्टोरियल बोर्ड टीम के अनुसार वह नशे की हालत में भी था। जब टीम के सदस्यों ने उसे रोका तो वह भिड़ गया था। वेडनसडे को जब मामला प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव के संज्ञान में आया, तो उन्होंने तत्काल स्टूडेंट को सस्पेंड कर दिया। साथ ही उसके निलंबन का लेटर उसके घर भिजवा दिया। प्रिंसिपल सोमेश यादव ने कहा कि कॉलेज का अनुशासन तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। अराजकतत्वों को कैंपस से बाहर खदेड़ा जाएगा। हालांकि कार्रवाई के बावजूद बंटू यादव कैंपस में ही घूमता हुआ मिला।

अब दिखे तो होगा एक्शन

बीसीबी कैंपस में वेडनसडे को भी आउटसाइडर्स के खिलाफ अभियान चलाया गया। सुबह साढ़े दस बजे प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव कॉलेज कैंपस स्थित घंटाघर पहुंचे। यहां पर खड़े करीब आधा दर्जन आउट साइडर्स से उन्होंने आई कार्ड मांगा। लेकिन, आउट साइडर्स आई कार्ड नहीं दिखा सके। इस पर प्रिंसिपल भड़क गए। उन्होंने आउट साइडर्स को खरी-खोटी सुनाई। साथ ही हिदायत दी कि दोबारा कैंपस में नजर आए, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।