- धमकी के डर से पैरेंट्स को बताने में भी डरता रहा बच्चा

- डीएसपी ने बताया मामला अननेचुरल सेक्स का, होगी गिरफ्तारी

PATNA: टीचर को चरित्र निर्माता कहा जाता है पर जब वो हैवान हो जाए तो क्या कहेंगे आप। ऐसा ही एक मामला यहां सामने आया है जिसमें सकलदेव नगर मोहल्ले में संस्कार आवासीय विद्यालय के हॉस्टल में रहने वाले एक बच्चे के साथ प्रिंसिपल की हैवानियत का खुलासा हुआ है। इसका पर्दाफाश तब हुआ जब स्कूल में पढ़ रहा एक छह वर्षीय बच्चा प्रिंसिपल के रोकने पर भी जबरन अपने घर चला गया। गार्जियन को बच्चे की हालत देखकर जब संदेह हुआ तो उनलोगों ने पूछताछ की। इसपर राज खुला कि प्रिंसिपल संदीप कुमार ने उसके लिंग, गाल और अन्य कई स्थानों को दांत से काटकर जख्मी कर दिया था।

टीचर ने दी थी धमकी

बच्चे को टीचर ने किसी से कुछ बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इससे वह परिजनों को भी सही बात बताने से डरता रहा। गांव जाने पर पेशाब करने के दौरान उसके चीखने पर मामले का खुलासा हुआ। बेचैन माता-पिता जब डाक्टर के पास गये तो गाल एवं गुप्तांग पर जख्म के बारे में डॉक्टर ने बच्चे से गलत हरकत की पुष्टि की। इसके बाद मामला पुलिस तक आ गया।

स्कूल छोड़कर भागे प्रिंसिपल व टीचर

इधर मामला खुलता देख स्कूल के प्रिंसिपल संदीप कुमार और डायरेक्टर सारंधर प्रसाद सिंह के साथ दो अन्य महिला टीचर भी स्कूल में अन्य बच्चों को छोड़कर फरार हो गए। इधर घटना की सूचना पाकर डीएसपी नरेश प्रसाद शर्मा भी रेफरल अस्पाताल में इलाजरत बच्चे और उसके पिता से मिले और दोनों का बयान कलमबंद किया। डीएसपी ने पुलिस के साथ स्कूल जाकर अन्य बच्चों का बयान भी लिया, जिसमें कई स्टूडेंट्स ने बताया कि सारे बच्चे अलग कमरे में एक साथ सोते हैं, जबकि इस बच्चे को प्रिंसिपल जबरदस्ती अपने साथ सुलाते थे। इनकार करने पर उसकी पिटाई होती थी। बच्चों ने बताया कि प्रिंसिपल ने कई अन्य बच्चों के साथ भी इस तरह की हरकत की है। वे पढ़ाई कराने के बजाय गलत-गलत बातें करते रहते हैं। डीएसपी ने बताया कि यह मामला अननेचुरल सेक्स का है। प्रिंसिपल की अरेस्टिंग के लिए इंस्पेक्टर कृष्णचन्द्र सिंह एवं मिशन ओपी प्रभारी नीरज पाण्डेय के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई है। इस मामले में डायरेक्टर सहित अन्य लोगों के फरार हो जाने के कारण स्कूल मैनेजमेंट का पक्ष नहीं लिया जा सका है।