- गोविंदनगर थानाक्षेत्र के गुजैनी स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल का मामला, अपने ऑफिस में बुला कर दिया घटना को अंजाम

kanpur : गुजैनी स्थित प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल ने क्लास 4 में पढ़ने वाली बच्ची को अकेले अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की. पीडि़ता ने घर पहुंच कर मां के पूछने पर घटना की जानकारी पैरेंट्स को दी. इस पर पिता ने आरोपी के खिलाफ गोविंदनगर थाने में तहरीर देकर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करावा दी.

फेल करने की धमकी

गुजैनी निवासी केस्को कर्मी पिता ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी 9 वर्षीय बेटी कृष्णा पब्लिक स्कूल में पढ़ती है. आरोप लगाया कि प्रिंसिपल राजेश यादव ने उनकी बेटी को अपने ऑफिस में बुलवाया. अपने पास बुला कर उसके साथ गलत हरकतें करना शुरू कर दीं. उसने विरोध किया तो प्रिंसिपल ने उसे फेल करने की धमकी देते हुए शांत रहने को कहा, जिस पर उसने अपने पैरेंट्स को कुछ नहीं बताया.

मां को बताई आपबीती

फ्राइडे को मां उसे स्कूल जाने के लिए तैयार करने लगी तो उसने जाने से मना कर दिया. कारण पूछने पर उसने मां को आपबीती बताई. इसके बाद पिता को जानकारी हुई तो बेटी को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. वहीं, प्रिंसिपल के अनुसार छात्रा की कई महीने की फीस बकाया है. इस पर उसे ऑफिस में बुला कर डांटा था, जिस पर परिजनों ने उन पर झूठा आरोप लगाया है. इंस्पेक्टर संजीवकांत मिश्रा के अनुसार पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है.