- रोडवेज बसों की कमी का उठा रहे फायदा

- रेलवे स्टेशन और पैडलेगंज से फिर फर्राटा भरने लगी प्राइवेट बसें

GORAKHPUR: सीएम के निर्देश पर जिले में बंद हुई डग्गामार बसें फिर से यहां की सड़कों पर मनमानी करने लगी हैं। आरटीओ की तमाम कोशिशों के बावजूद डग्गामार बसें और ट्रैवलर फिर से शहर में फर्राटा भरने लगे हैं। रोडवेज बसों की कमी के चलते पैसेंजर्स को रही परेशानी का ये खूब फायदा उठा रहे हैं। हाल ये है कि प्राइवेट बस सड़क पर आते ही चंद मिनटों में फुल हो जा रही है। वहीं, आरटीओ टीम डग्गामारों की इस मनमानी पर रोक लगाने में पूरी तरह विफल है।

रोडवेज में है मारामारी

बता दें, प्राइवेट बसों पर अंकुश लग जाने से रोडवेज के पास सवारियां तो काफी बढ़ गई, लेकिन बसों की पर्याप्त व्यवस्था ना होने से पैसेंजर्स परेशान हो रहे हैं। हाल ये है कि रोजाना शाम के बाद आसपास के जिलों में जाने वाले पैसेंजर्स को बसों के लिए काफी दिक्कत झेलनी पड़ रही हैं। इसका फायदा उठाकर कुछ डग्गामार बस मालिकों ने एक बार फिर आरटीओ की नाक के नीचे बसों का संचालन शरू कर दिया है। रेलवे स्टेशन और पैडलेगंज चौराहे से कुछ प्राइवेट बसें सवारियां भरती देखी जा सकती हैं। चंद मिनटों में ही सवारियां भरकर ये डग्गामार बसें लेकर निकल जा रहे हैं।

वर्जन

डग्गामार बसों से लेकर ट्रैवलर पर पूरी तरह अंकुश लगाया जा चुका है। बावजूद इसके अगर कोई चोरी-छिपे बसों का संचालन कर रहा है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। आरटीओ की टीम लगातार कार्य कर रही है।

- राकेश सिंह, आरटीओ एनफोर्समेंट