यहां आएंगे प्रिया संग नजर
रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह की अगली फिल्म के लिए प्रिया प्रकाश को मेकर्स ने ऑफर दिया है। रणवीर की फिल्म सिंबा में मेकर्स प्रिया को अभिनय का मौका देना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल ज्यादा नहीं हैं। रणवीर की फिल्म सिंबा के निर्माता करण जौहर प्रिया को रणवीर सिंह के साथ लॉन्च करना चाहते हैं। फेमस होने के बाद प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉलीवुड में रणवीर सिंह के साथ काम जरूर करना चाहेंगी।
रणवीर की को-स्‍टार बनकर बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं प्रिया प्रकाश वारियर
जाह्नवी और सारा ने दिया प्रिया को मौका
फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट किस एक्ट्रेस को लीड रोल के लिए रखा जाए ये मेकर्स के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। दरअसल रणवीर के अपोजिट मेकर्स ने प्रिया के पहले जाह्नवी और सारा अली खान को कास्ट करने का सोच रहे थे। खबरों के मुताबिक ये रोल आलिया भट्ट को भी ऑफर किया जा सकता है। बता दें की जाह्नवी को फिल्म में लीड रोल में लेने के लिए करन जौहर ने पिता बोनी कपूर से राय ली थी।
इरफान खान बीमार तो दीपिका पादुकोण की हालत खराब , आने वाली फिल्म का क्या होगा हाल
रणवीर की को-स्‍टार बनकर बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं प्रिया प्रकाश वारियर
सिंबा में 'देवसेना' थी पहली च्वॉइस
रणवीर की फिल्म सिंबा साउथ कि एक फिल्म की रीमेक है। साउथ की सिंबा मूवी में लीड रोल में एन टी रामा राव जूनियर और काजल अग्रवाल थे। फिल्म में रणवीर एक पुलिस वाले की भूमिक में नजर आएंगे। बता दें की फिल्म का पोस्टर रीलीज हो चुका है। वहीं करण जौहर नैशनल क्रश प्रिया प्रकाश की फिल्म अरु अदार लव का रीमेक बनाने के लिए साउथ की इस फिल्म के कॉपी राइट्स खरीदना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में लीड रोल एक्ट्रेस के लिए मेकर्स की पहली पसंद बाहुबली फिल्म की  देवसेना थीं।
14 फरवरी को रिलीज होगी आल‍ि‍या रणवीर की फ‍िल्‍म 'गली बॉय', ऐसे सामने आया फर्स्‍ट लुक
रणवीर की को-स्‍टार बनकर बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं प्रिया प्रकाश वारियर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk