राजेश गंगवार ने प्रेमनगर पुलिस पर लगाए आरोप

कैंडल मार्च निकालने वालों को भी रोका

कई संगठन आए समर्थन में

BAREILLY: बेटियों को न्याय दिलाने के लिए अनशन पर बैठे प्रियांगी के पिता को पुलिस से अनशन खत्म करने की धमकी मिली है। अनशन न खत्म करने पर उन्हें हवालात में डालने के लिए बोल दिया है। यही नहीं पिता के समर्थन में शहीद गेट पर कैंडल मार्च करने वालों को भी पुलिस ने भगा दिया। वहीं सैटरडे को राजेश के समर्थन में कई संगठन पहुंचे। व्यापारियों, डॉक्टरों, शिवसेना, एबीवीपी, विश्व हिंदू परिषद व अन्य ने हर संभव मदद का आश्वासन ि1दया है।

व्यापारियों ने भी किया समर्थन

राजेश अग्रवाल वैसे तो बेटी की मौत की खबर के बाद से ही अनशन पर चले गए थे लेकिन फ्राइडे से वह घर के बाहर पूरी तरह से अनशन पर बैठ गए थे। सैटरडे को पूरे दिन कई संगठन उनका समर्थन करने पहुंचे। कुछ महिला संगठन भी समर्थन के लिए पहुंची। आईएमए के डॉक्टर भी उनसे मिलने पहुंचे। व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों ने भी राजेश से मिलकर उन्हें न्याय दिलाने में पूरा साथ देने की बात कही। शाम के वक्त एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने प्रियांगी के घर शास्त्रीनगर के गेट और डीडीपुरम स्थित शहीद गेट पर कैंडल मार्च निकाला। जैसे ही इसकी खबर प्रेनमगर पुलिस को मिली तो वहां पहुंची और सभी को मार्च निकालने से रोक दिया। राजेश का कहना है कि इंस्पेक्टर उन्हें और उनके समर्थन में आने को लेकर परेशान कर रहे हैं। वह अनशन खत्म करने की धमकी दे रहे हैं।

हत्या में चार लोग थे शामिल

बता दें कि प्रियांगी की भ् नवंबर को इमरान ने हत्या कर दी थी। क्7 नवंबर को प्रियांगी बेटी की बड़ा बाइपास पर लाश मिली थी। पुलिस इस मामले में सिर्फ इमरान को ही गिरफ्तार कर पायी है। जबकि हत्या में चार लोगों के शामिल होने की बात सामने आयी है। जिसमें इमरान का दोस्त गुड्डू, बबलू और आटो वाला भी है। पुलिस ने आटो वाले की पहचान कर ली है और उसके पिता को हिरासत में ले रखा है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इमरान ने स्कूटी को तोड़ डाला है इसलिए स्कूटी नहीं मिल रही है।