एयरपोर्ट पर हुईं निक के साथ स्पॉट
features@inext.co.in
KANPUR : क्वांटिको शो को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी का असर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिलेशनशिप पर नहीं पड़ा है। यह कपल पहले की ही तरह बिना किसी झिझक के पब्लिक में साथ नजर आ रहा है। हाल ही में दोनों को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात अचानक हुई या वे प्लान बनाकर कहीं घुमने निकले थे। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से दिल वाले 'इमोजी' शेयर करना हो या फ्रेंड्स के साथ यॉट पर मस्ती करनी हो, यह कपल लोगों को साफ मैसेज दे रहा है कि उनका रिश्ता 'अच्छे दोस्तों' के लेवल से आगे निकल चुका है।
फिर बॉयफ्रेंड निक जोनस संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं प्रियंका,देखें तस्वीरें
प्रियंका ने मांगी माफी
क्वांटिको जैसे पॉपुलर अमेरिकन टीवी शो और बेवॉच जैसी बड़ी मूवी में काम करके प्रियंका चोपड़ा एक 'ग्लोबल स्टार' बन चुकी हैं। न सिर्फ इंडिया में बल्कि दुनियाभर में उनकी सक्सेस के चर्च हैं। पर हाल ही में उनके शो क्वांटिको के एक एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसने न सिर्फ इस शो के मेकर्स बल्कि प्रियंका को भी हिलाकर रख दिया। दरअसल, इस शो के एक एपिसोड में आतंकी हमले के पीछे 'इंडियन नेशनलिस्ट्स' का हाथ होने की बात कही गई थी और इसे 'हिंदू आतंकवाद' से भी जोडऩे की कोशिश हुई। शो के इस सीन को लेकर न सिर्फ इंडिया में बल्कि दुनियाभर में रह रहे हिंदुस्तानियों ने अपना विरोध जताया और सोशल मीडिया पर इस शो के मेकर्स के साथ-साथ प्रियंका के खिलाफ भी मुहीम चलाई गई। इसका नतीजा यह हुआ कि बीते फ्राइडे इस शो के मेकर्स ने माफी मांगी और संडे को प्रियंका ने भी इस मसले पर चुप्पी तोड़ी।
फिर बॉयफ्रेंड निक जोनस संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं प्रियंका,देखें तस्वीरें
इंडियन होने पर है गर्व
ट्विटर के जरिए इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपनी राय रखते हुए और लोगों ने माफी मांगते हुए प्रियंका ने कहा, 'क्वांटिको से जुड़े हालिया विवाद से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं बेहद दुखी हूं और आपसे माफी चाहती हूं। ऐसा करना न मेरा मकसद था और न कभी रहेगा। मैं ईमानदारी से माफी मागंती हूं। मुझे इंडियन होने पर गर्व है और यह कभी नहीं बदलेगा।'
फिर बॉयफ्रेंड निक जोनस संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं प्रियंका,देखें तस्वीरें

भारतीय होने पर गर्व जताते हुए प्रियंका चोपडा़ ने 'क्वांटिको' के आतंकवादी सीन के लिए मांगी माफी


बॉलीवुड हलचल : प्रियंका ने इंडियंस को बताया टेररिस्ट, तो ऐश्वर्या को करनी पड़ रही फीस में कटौती

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk