कानपुर। प्रियंका और निक की सगाई की बातें अब केवल अफवाह नहीं है। इस बात पर सलमान की फिल्म 'भारत' के प्रोड्यूसर ने प्रियंका के मूवी छोड़ने की वजह बताते हुए कहा, 'प्रियंका ने निक के लिए समय निकालने को ये फिल्म छोड़ी थी।' वहीं अब प्रियंका ने भी अपनी सगाई को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। प्रियंका चाहती हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ पर्सनल ही रहे तो अच्छा है। प्रियंका ने कहा वो अपनी लाइफ की हर छोटी-बडी़ चीजों को लेकर हाई लाइट होना नहीं चाहतीं। उनकी जिंदगी का अगर कुछ हिस्सा फैंस और मीडिया का है तो कुछ उनका अपना भी है।
प्रियंका ने निक जोनस संग अपनी सगाई पर तोडी़ चुप्पी,कह दी ये बात
प्रियंका बोलीं सगाई की बात पर
प्रियंका चोपडा़ निक जोनस से अपनी सगाई की वजह से मिल रही लाइम लाइट से परेशान हैं और इन सब बातों को लेकर प्रियंका ने मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा,'ये जरूरी नहीं है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी़ हर बात को सार्वजनिक कर दूं। मेरी पर्सनल जिंदगी में हो रही हर हलचल खबर बनाने के लिए नहीं है। अगर 90 प्रतिशत मेरी जिंदगी सार्वजनिक है तो कम से कम 10 प्रतिशत उसमें मेरा खुद का भी हिस्सा है। मैं एक महिला हूं और मुझे मेरी चीजों को अपने तक रखने का पूरा हक है। कभी मैं हंसती हूं और कभी अजीब हरकतें भी करती हूं, इन बातों को आज की खबर बनने के बाद कोई याद नहीं रखेगा।'
प्रियंका ने निक जोनस संग अपनी सगाई पर तोडी़ चुप्पी,कह दी ये बात
सगाई से जुडी़ ये हैं अहम बातें
हाल ही में प्रियंका ने सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' में अभिनय करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद उनकी निक जोनस के साथ सगाई की खबरें सामने आने लगीं। कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपडा़ और निक सिंगापुर पहुंचे थें। वहां निक के कॉनसर्ट में प्रियंका उनका हौसला बढा़ने पहुंची थीं। उस वक्त दोनों का वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें दोनों साथ में जाते नजर आ रहे हैं और कॉनसर्ट के दौरान भी कई वीडियो और तस्वीरें सामने आईं।
प्रियंका ने निक जोनस संग अपनी सगाई पर तोडी़ चुप्पी,कह दी ये बात

सलमान की 'भारत' छोड़ने के बाद प्रियंका मंगेतर निक संग पहुंची सिंगापुर, जानें क्या कर रही हैं वहां


एक तरफ निक से सगाई की खुशी तो दूसरी तरफ ये गम, प्रियंका के फैंस के लिए ये है बुरी खबर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk