रायबरेली से खागा जाने के लिए चार्टर प्लेन से हेलीकाप्टर पर हुई सवार

किसी अन्य पदाधिकारी को नहीं दिया समय

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को दिन में इलाहाबाद एयरपोर्ट पहुंचीं। उनसे मिलने के लिए जिलाध्यक्ष समेत तीन दर्जन से अधिक कांग्रेस नेता मौजूद थे, लेकिन उन्होंने केवल इलाहाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी योगेश शुक्ला से मुलाकात की। लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की। इसके बाद वे हेलीकाप्टर से खागा के लिए चली गई।

गोपनीय रखा गया था आगमन

बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को चुनाव प्रचार के लिए खागा, फतेहपुर, बांदा जाना था। जनसभाएं पहले से तय थी। प्रियंका गांधी इलाहाबाद एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हेलीकाप्टर से जाएंगी, यह पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था। कुछ कांग्रेस नेताओं को ही पता था कि बुधवार को प्रियंका गांधी इलाहाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगी। जिसके लिए विशेष नेताओं की लिस्ट तैयार कराई गई। करीब तीन दर्जन कांग्रेस नेता एयरपोर्ट पर पहुंच गए। कांग्रेस नेताओं के साथ ही भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए और इलाहाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी योगेश शुक्ला भी एयरपोर्ट पर मौजूद थे।

कांग्रेस नेताओं को नहीं बुलाया मिलने

सुबह 10.05 पर प्रियंका गांधी राय बरेली से अपने चार्टर प्लेन से इलाहाबाद एयपोर्ट के लिए रवाना हुई। 10.35 पर प्रियंका गांधी का चार्टर प्लेन इलाहाबाद एयरपोर्ट पहुंचा। चार्टर प्लेन से उतरने के बाद प्रियंका गांधी वीआईपी लाउंज में पहुंची। रामपुर की विधायक आराधना मिश्रा भी प्रियंका गांधी के साथ चार्टर प्लेन से थीं। जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी के साथ ही तीन दर्जन से अधिक नेताओं की लिस्ट प्रियंका गांधी के पास भेजी गई, लेकिन उन्होंने किसी से मुलाकात नहीं की।

कैसी चल रही है चुनाव की तैयारी

प्रियंका गांधी ने कांग्रेस प्रत्याशी योगेश शुक्ला से मुलाकात की। चुनाव को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा की। योगेश शुक्ला ने बताया कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से शिष्टाचार मुलाकात हुई। जिसमें लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई। पूछा लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी कैसी चल रही है।