- 8 इंस्पेक्टर की गठित की गई टीम

-12 दारोगा भी होंगे टीम में शामिल

- 20 कांस्टेबल रहेंगे स्पेशल टीम में

मनोज बेदी

मेरठ। मेरठ पुलिस व एसटीएफ ने भी वांटेड बदमाशों की धरपकड़ की तैयारी कर ली है। एसएसपी ने आठ इंस्पेक्टर समेत 12 दरोगा व 20 कांस्टेबलों की टीम गठित की है। एसएसपी मंजिल सैनी के मुताबिक पुलिस का अब मेन फोकस इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करना है। इसके लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है।

चल रहा अभियान

मुजफ्फरनगर व शामली पुलिस ने वांटेड बदमाशों की धड़पकड़ के लिए अभियान छेड़ रखा है। बीते 15 दिनों में पुलिस ने मुठभेड़ में कई इनामी बदमाशों को मार गिराया है।

यह बदमाश बने सिरदर्द

मोनू पर 50 हजार का इनाम

पचास हजारी बदमाश मोनू सैनिक कॉलोनी कंकरखेड़ा में रहता है। लूट, डकैती, अपहरण, फिरौती समेत कई मुकदमों में सजा हो चुकी है। इसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम घोषित है।

-------

विनय उर्फ छोटू

सरधना थाना क्षेत्र स्थित दबथुवा का निवासी विनय कुमार उर्फ छोटू पुत्र ईश कुमार को पुलिस कस्टडी में 17 नवंबर को नोएडा जेल से सरधना मुंसिफ कोर्ट में पेश के लिए आया था। इस दौरान विनय ने पुलिसकर्मियों पर फाय¨रग का प्रयास किया। विनय ने आबकारी विभाग से साढ़े चार लाख रुपये लूटे और नोएडा के व्यापारी कपिल गुप्ता का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती वसूली थी।

-------

मोनू अछरोड़ा

परतापुर के अछरोड़ा गांव निवासी कालीचरण का बेटा है। उस पर 15 हजार का इनाम घोषित है। नौ जनवरी 2015 को मोनू पेशी के दौरान सिविल लाइन थाने की सीताराम पुलिया से फाय¨रग करते हुए भाग निकला।

नजाकत उर्फ पप्पू

26 नवंबर 2015 को चर्चित बिलाल हत्याकांड का आरोपी बनियावाला खेत रशीद नगर ब्रह्मपुरी और 209 गली नंबर आठ रशीद नगर लिसाड़ी गेट निवासी नजाकत उर्फ पप्पू पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। उस पर भी 15 हजार का इनाम घोषित है।

-----

भूरा निवासी किठौर

भूरा पर भी 15 हजार का इनाम है। पुलिस इसकी तलाश में है। यह कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

-----

सोनू गुर्जर

बदमाश सोनू गुर्जर ने हस्तिनापुर में डबल मर्डर किया था। इसके बाद से वह फरार है। उस पर भी 15 हजार का इनाम है।

-----

इकराम

- 2011 में लिसाड़ी गेट में नदीम की हत्यारोपी इकराम निवासी खिर्वा सरधना कचहरी में 3 नवंबर को पुलिस कस्टडी से भाग गया।

-----

स्पेशल टीम गठित कर बदमाशों की गिरफ्तारी का टास्क दिया गया है.जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

-मंजिल सैनी, एसएसपी मेरठ

------

सभी बदमाश क्राइम ब्रांच के निशाने पर है। इनकी लोकेशन ट्रेस कराई जा रही है। उनके परिजनों से भी जानकारी हासिल की जा रही है। शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-शिव राम यादव, एसपी क्राइम

------

मेरठ में मोनू गुर्जर व सोनू गुर्जर आतंक का पर्याय बने हुए है। उनकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे है।

-धमर्ेंद्र यादव, इंस्पेक्टर एसटीएफ