- दूसरे दिन प्राचार्य पर शिक्षक बनाते रहे दबाव, फैसला रहा अटल

- दबे शब्दों में ही विरोध करते रहे विरोधी शिक्षक, जल्द बदलेंगे 3 एचओडी

BAREILLY:

बरेली कॉलेज में सीनियॉरिटी में 'जुगाड़' का खेल खत्म होने के बाद कैंपस में प्रिंसिपल डॉ। अजय कुमार शर्मा को बधाई देने वाले शिक्षकों का तांता लगा रहा। प्राचार्य ने भी साफ कर दिया कि सीनियॉरिटी लिस्ट के हिसाब से ही पोस्टिंग मिलेगी।

वहीं दूसरी ओर विरोधी दल विभाग में ही रह दबे शब्दों में प्राचार्य का विरोध जताते रहे। हालांकि, दूसरे दिन किसी भी शिक्षक ने विरोध प्रर्दशन नहीं किया। कैंपस में मैथमेटिक्स, लॉ और रसायन विभाग के एचओडी जल्द ही बदले जाने पर लोग कयास लगाते रहे। वहीं संघ ने प्राचार्य से नियमावली और इस बारे में जवाब मांगा है कि सूची तैयार करते समय शिक्षकों से पक्ष क्यों नहीं लिया गया।

-----------------------

सूची नहीं बदली जाएगी फैसला अटल है, क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी लिस्ट में बदलाव कर सक ते हैं, तो इस बारे में मुझे पता नहीं।

डॉ। अजय कुमार शर्मा, प्राचार्य बीसीबी

------------------

कॉलेज प्रशासन 26 मई को जारी सूची को छिपा रहा है। किस नियम के तहत वरिष्ठता सूची तैयार की गई, इस बारे में प्राचार्य से जवाब मांगा है। कोई भी परिवर्तन करने से पहले शिक्षकों से राय लेनी चाहिए थी। सूची नियमों के विरुद्ध तैयार की गई है।

डॉ। वीपी सिंह, टीचर मैथ्स

----------------

कैंपस में 4 शिक्षकों को छोड़ कर 98 प्रतिशत शिक्षक प्राचार्य के इस फैसले से बेहद खुश है। शिक्षक संघ जिस 26 मई की सूची का हवाला दे रहा है। सही सूची इनके पास है तो सामने लाए । लॉ विभाग का एचओडी बनाने का फैसला प्राचार्य लेंगे ।

डॉ। वीरेन्द्र सिंह, लॉ विभाग

--------------------