- अवैध आ‌र्म्स के साथ पकड़े गए पांच लोग

- पिस्टल, तमंचा और सफारी गाड़ी बरामद

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : गोमतीनगर स्थित सीएमएस स्कूल के पास चेकिंग के दौरान एक लग्जरी गाड़ी से पांच संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए आरोपियों में एक प्रापर्टी डीलर भी है. सभी चिनहट के एक प्रापर्टी डीलर की हत्या करने की फिराक में थे. उनकी गाड़ी से पुलिस ने अवैध आ‌र्म्स भी बरामद किए हैं. सभी रोड किनारे लग्जरी गाड़ी में शराब पी रहे थे. इसकी सूचना पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया.

कार में चल रही थी शराब पार्टी
इंस्पेक्टर गोमतीनगर देवी प्रसाद तिवारी ने बताया कि 3 सितंबर की रात पुलिस टीम को इस बात की सूचना मिली कि विशालखंड एक स्थित सीएमएस स्कूल के पास एक टाटा सफारी गाड़ी में कुछ संदिग्ध लोग बैठे हैं और वह लोग शराब पी रहे हैं. वह वहां पहुंचे तो देखा कि गाड़ी में पांच लोग शराब पी रहे थे. तलाशी के दौरान उनके पास से एक पिस्टल और एक तमंचा मिला. इस पर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम काकोरी निवासी मुकेश, गाजीपुर निवासी विकास सिंह, देव प्रकाश दूबे, मडि़यांव निवासी विमल कुमार और पारा निवासी अमित सिंह बताया. पकड़ा गया आरोपी विमल प्रापर्टी का काम करता है, जबकि अन्य आरोपी उसके साथी हैं.

हत्या की फिराक में थे
इंस्पेक्टर गोमतीनगर ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पकड़े गए विमल का चिनहट के प्रापर्टी डीलर अमित यादव से लेनदेन का विवाद चल रहा था. आरोपी विमल ने असलहा लेकर अपने साथियों को बुलाया था. वह सभी लोग प्रापर्टी डीलर अमित यादव को तलाश रहे थे. उन्होंने बताया कि यह लोग अमित की हत्या के फिराक में थे.