- खोराबार के कुसम्ही बाजार में प्रॉपर्टी डीलर पर बाइक सवारों ने की फायरिंग

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के कुसम्ही बाजार में बदमाशों ने रिटायर्ड फौजी को गोली मार दी। फौजी फिलहाल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। घटना गुरुवार की शाम करीब पौने सात बजे हुई। गंभीर हाल प्रॉपर्टी डीलर को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया। प्रॉपर्टी के विवाद को हमले की वजह मानकर पुलिस जांच में जुटी है।

ऑफिस में बैठे थे

खोराबार एरिया के बहरामपुर, अहिरवाटी टोला निवासी कमलेश यादव प्रॉपर्टी का कारोबार करता है। कुशीनगर रोड पर कुसम्ही बाजार कस्बे के पहले उसने ऑफिस खोला है। गुरुवार की शाम कमलेश यादव और उनके पार्टनर, कुसम्ही निवासी दीना गुप्ता बैठे थे। करीब पौने सात बजे एक बाइक सवार तीन युवक पहुंचे। बाइक चलाने वाले और पीछे बैठा युवक हेलमेट पहने था। सड़क पर स्टार्ट बाइक खड़ी करके पीछे बैठे युवक ने कमलेश को अपने पास बुलाया। हालचाल पूछकर अचानक कमलेश पर गोली दाग दी। जान बचाने को वह अपने ऑफिस के बगल में स्थित मोटर वर्कशॉप में भागे। लेकिन दरवाजे पर लड़खड़ाकर गिर पड़े। असलहा लहराते हुए बदमाश कस्बे की ओर फरार हो गए।

फैल गई सनसनी

गोली चलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना देकर लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर बताकर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी। उधर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी प्रॉपर्टी डीलर पर हमले की वजह तलाशने में लग गए। सामने आया कि आर्मी से रिटायर्ड कमलेश यादव ने सात साल पहले प्रॉपर्टी का कारोबार शुरू किया। दीना गुप्ता के साथ मिलकर करीब 35 एकड़ भूमि की खरीद-फरोख्त कर चुके हैं। लोगों से विवादित भूमि की सौदेबाजी को लेकर कमलेश चर्चा में रहते हैं। एक साल पहले कमलेश के पार्टनर दीना गुप्ता पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था।