- दोस्त के साथ बाइक से शहर आ रहा था प्रापर्टी डीलर

- चक्की के पास खेत में मिला शव, एसओ ने कहा कि सड़क हादसा

FATEHPUR:

मलवां थाना क्षेत्र के कुंवरपुर रोड चक्की नाका के पास शुक्रवार रात संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसका दोस्त जख्मी हालत में मिला. मृतक के परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है जबकि इलाकाई पुलिस मार्ग दुर्घटना में मौत होना बता रही है.

जहानाबाद थाने के गढ़ी गांव निवासी फ्8 वर्षीय प्रापर्टी डीलर अखिलेश विश्वकर्मा घर में कारखाना भी चलाते हैं. वह अपने दोस्त बीरेंद्र गोस्वामी -ठकुरन गली जहानाबाद के साथ शुक्रवार को रात 8 बजे बाइक से फतेहपुर शहर आ रहे थे. मलवां थाने के चक्की नाका के समीप संदिग्ध हालात में अखिलेश बाइक से नीचे गिरकर मौत के आगोश में समा गया. जबकि घायल बीरेंद्र गोस्वामी का कहना था कि ट्रक की टक्कर से हादसा हुआ है.

जहानाबाद संवाद सूत्र के अनुसार मृतक के चचेरे भाई महेश विश्वकर्मा का आरोप था कि बीरेंद्र गोस्वामी झूठ बोल रहा है, एक सुनियोजित षड़यंत्र के तहत प्रॉपर्टी डीलर भाई अखिलेश को मारा गया है. उन्होंने बताया कि भाई की पत्‍‌नी मिथलेश की पिछले वर्ष मौत हो गई थी और अब भाई भी कथित हादसे का शिकार हो गए. जिसकी निष्पक्ष जांच की जाए. एसओ मुन्ना बाबू निरंजन का कहना था कि हादसा बाइक से अचानक गिरने पर हुआ है, हत्या जैसी बात निराधार है.