- प्रपोज डे पर लव बडर््स के निकले अरमां, कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल

<

- प्रपोज डे पर लव बडर््स के निकले अरमां, कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल

BAREILLY:

BAREILLY:

वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन थर्सडे को यूथ ने प्रपोज डे सेलिब्रेट किया। लव ब‌र्ड्स ने एक-दूजे को अपना हाल-ए- दिल सुनाया। स्कूल, कॉलेज से लेकर कोचिंग सेंटर्स तक प्रपोज डे की खुमारी दिखाई दी। जिन्हें स्कूल, कॉलेज या सेंटर्स पर अपने मन की बात कहनी थी उन्होंने इस मौके को भरपूर तरीके से भुनाया और अपने साथी के सामने दिल खोल कर रख दिया। इस मौके पर अपने लव वन को प्रपोज करने के लिए यूथ ने गिफ्ट्स का भी सहारा लिया। गिफ्ट्स शॉप्स पर मन चाहे उपहार खरीदने के लिए पूरा दिन यूथ की काफी भीड़ लगी रही।

गिफ्ट्स देकर रूठों को मनाया

रोज डे पर अपने साथी की हां पाने में असफल रहे यूथ ने प्रपोज डे पर फिर कोशिश की। उन्होंने इसके लिए परचेज किए गए गिफ्ट्स को अपने रूठे लव वन को देकर उन्हें आखिरकार हैप्पी कर दिया। इस मौके पर व्हाट्सएप, फेसबुक समेत अन्य सोशल साइट्स पर दिन भर एक-दूसरे को प्रपोज का सिलसिला चलता रहा। प्रपोज करने के इसी क्रम में किसी को खुशी तो किसी को गम नसीब हुआ। इसके साथ ही, छोटे बच्चों ने भी अपने पैरेंट्स को वैलेंटाइन वीक के इस दिन पर सुबह सवेरे ही प्रपोज किया। उनकी प्यार भरी छांव में खुद को हमेशा छिपाए रखने का वादा लिया।

आज घुलेगी मिठास

रोज डे, प्रपोज डे के बाद फ्राइडे चॉकलेट डे सेलिबे्रट होगा। यूथ कपल्स के प्यार में मिठास घोलने के लिए शॉपकीपर्स ने भी पूरी तैयारी कर रखी है। उन्होंने गिफ्ट्स से लेकर यूथ के मन पंसद अन्य चीजें भी जुटाई हैं। थर्सडे देर शाम को शॉप्स पर यूथ और फैमिली मेंबर्स कई वैराइटी के चॉकलेट परचेज करने पहुंचे थे जिसे फ्राइडे सुबह सवेरे वे अपने बेस्ट फ्रेंड और लव वन को प्रजेंट करेंगे। कुल मिलाकर यूथ पूरा वैलेंटाइन वीक धूमधाम से मनाने के मूड में हैं।