-्र पुलिस की बर्बरता के खिलाफ आईजी से मिले भाजपाई

- शहर के साथ देहात में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया

शुक्रवार को अध्यक्ष के आवास पर विरोध प्रदर्शन करने पर पुलिस ने की थी बर्बरता

- भाजपाइयों ने आईजी से मुलाकात कर की दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

आगरा। यूपीपीसीएस-प्री पर्चा लीक और यूपीपीएससी(उप्र। लोक सेवा आयोग) चेयरमैन अनिल यादव के आवास कमलानगर पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं से मारपीट का मामला उग्र हो गया है। पुलिस ने मामले में चार छात्र नेताओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, तो शनिवार को कार्यकर्ताओं ने शहर भर में प्रदर्शन किया। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने राजामंडी, शास्त्रीपुरम, सेंट जोंस चौराहा, खंदारी, शंकर गढ़ की पुलिया पर पुतला दहन कर नारेबाजी की। साथ ही खेरागढ़, फतेहपुरसीकरी और किरावली में भी एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

बचा रही है सरकार

शनिवार को भाजयुमो जिला मंत्री राहुल चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जयपुर हाईवे स्थित शंकरगढ़ की पुलिया पर यूपीपीएससी चेयरमैन अनिल यादव का पुतला फूंककर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का कहना था कि सपा सरकार अध्यक्ष अनिल यादव को बचा रही है

सदन में गूंजेगा मामला, आईजी से मिले भाजपाई

शुक्रवार को कमलानगर स्थित लोक सेवा आयोग अध्यक्ष के आवास पर एबीवीपी नेताओं के साथ हुई बर्बरता का मामला सदन में गूंजेगा। पुलिस की कार्रवाई को लेकर शनिवार को भाजपा के एक डेलीगेशन ने आईजी डीसी मिश्रा से मुलाकात की। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आईजी ने उनसे लिखित में शिकायत देने को कहा। प्रतिनिधिमंडल में सांसद चौ। बाबूलाल, विधायक योगेन्द्र उपाध्याय, जगन प्रसाद गर्ग आदि शामिल रहे।