- कर्मचारियों ने मनाया बीसीबी का स्थापना दिवस

BAREILLY:

बीसीबी में बर्खास्त 162 अस्थाई कर्मचारियों ने ट्यूजडे को भी बहाली को लेकर प्रदर्शन जारी रहा। कालेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हालांकि, प्रदर्शन के बीच कर्मचारियों ने बीसीबी का 181 फाउंडेशन डे मनाना नहीं भूला। कर्मचारियों ने कैंडल जलाया, रंगोली बनाई और मिठाइयां बांट कर खुशियां जाहिर किया।

खाली हाथ लौट गए स्टूडेंट्स

अस्थाई कर्मचारियों के हड़ताल और परिसर गेट पर तालाबंदी के कारण बीसीबी में एडमिशन और काउंसलिंग प्रक्रिया भी बंद हो गई है। पीलीभीत से आये मोतीराम राजपूत ने बताया कि बच्चे का मार्कशीट लेने दो तीन बार आ चुका हूं, लेकिन हड़ताल की वजह से काम नहीं हो सका है। खुदागंज से आई रितिका जैन ने बताया कि कई दिनों से एडमिशन का फार्म जमा करने आ रही हूं। शाहजहांपुर के अजित सिंह फीस जमा करने के लिये चक्कर लगा रहे हैं।

जिला प्रशासन को आगे आना चाहिए

जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खां वारसी ने कहा कि पिछले कई सालों से कालेज के कर्मचारी कार्य कर रहे हैं यदि उनकी कोई समस्या हैं, तो प्रबन्ध समिति को उसका निस्तारण करना चाहिए। कर्मचारियों की मांगों को लेकर जि़ला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को आगे आना चाहिये ताकि छात्र छात्राओं की पढ़ाई लिखाई में कोई व्यवधान पैदा न हो और यदि प्रबन्ध समिति कालेज की समस्या का निस्तारण करने में विफल हो रही हैं तो उसे भंग करके जि़म्मेदार लोगो को जि़म्मेदारी सौप देनी चाहिए।