- कंकरखेड़ा के सैनिक विहार में स्थित धार्मिक स्थल में की गई तोड़फोड़

- मोहल्लावासियों ने दो लोगों पर लगाया मूर्ति खंडित करने का आरोप

Meerut : सैनिक विहार स्थित मंदिर में तोड़फोड़ पर मोहल्लावासियों ने हंगामा कर दिया। स्थानीय निवासियों ने मूर्ति खंडित करने वाले अराजक लोगों की पहचान की है। इसकी शिकायत पुलिस से भी की, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। इससे निवासी आक्रोशित हो उठे। उन्होंनें कंकरखेड़ा थाना और एसएसपी ऑफिस में हंगामा किया।

दानपात्र तोड़ दिया

कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र सैनिक विहार के गली नंबर चार में शिव मंदिर स्थापित है। मोहल्ले वासियों का कहना है कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे अराजक लोग मंदिर में घुसे और तोड़फोड़ की। शिवलिंग और प्रतिमा को खंडित किया। मंदिर में रखे दानपात्र को तोड़ दिया। मोहल्ले वालों का आरोप है कि अजय और भोला ने ही मंदिर में तोड़फोड़ की है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये दोनों दबंग प्रवृत्ति के हैं। आए दिन कोई न कोई वारदात करते रहते हैं। स्थानीय निवासियों का आरोप है कि इस घटना की सूचना कंकरखेड़ा थाना पुलिस को दी गई लेकिन उसने गंभीरता से नहीं लिया।

एसएसपी ऑफिस में हंगामा

शनिवार को मंदिर में हुई घटना के विरोध में मोहल्ले निवासियों ने थाना और एसएसपी ऑफिस में हंगामा किया। करीब दो दर्जन लोगों ने एसएसपी डीसी दूबे से अपनी शिकायत दर्ज कराई। एसएसपी ने उनसे कार्रवाई का आश्वासन देते हुए थाना में दोबारा कंप्लेन दर्ज कराने को कहा। इसके बाद मोहल्ले वासी थाना पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे। वे दोनों लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस ने समझा-बुझा कर शांत किया।