आगरा। थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र स्थित रेलवे मालगोदाम पर सोमवार सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। घटना से गुस्साई भीड़ ने जमकर हंगामा किया। अंबेडकर ब्रिज पर जाम लगाने का प्रयास किया। कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। बमुश्किल स्थिति को संभाला। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

चालक ने ट्रक बैक कर दिया

गौतम नगर निवासी 25 वर्षीय हरीबाबू उर्फ टुंडा पुत्र मुन्नालाल पांच साल से रेलवे मालगोदाम, यमुना ब्रिज पर मजदूरी कर रहा था। सोमवार सुबह काम पर गया था। उसने मालगाड़ी से नमक की बोरियां उतारकर ट्रक में लादीं। सुबह सात बजे करीब ट्रक के पीछे वाले हिस्से में बने गेट को बंद कर रहा था। तभी चालक ने ट्रक को बैक कर दिया। ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

दोनों पक्षों में नहीं बनी बात

ट्रक चालक मौका पाकर भाग निकला। मौके पर भीड़ जुट गई। हंगामा शुरू कर दिया। थाना एत्माउद्दौला, छत्ता, मंटोला का फोर्स पहुंच गया। सिविल पुलिस के साथ परिजन थाना आरपीएफ यमुना ब्रिज पर पहुंच गए। काफी देर तक मुआवजे को लेकर सेटिंग चलती रही। मजदूरी पर काम कराने वाले ठेकेदार द्वारा दी जाने वाली रकम से परिजन सहमत नहीं थे। इसको लेकर मामला बिगड़ गया।

जाम लगाने का प्रयास किया

लोग सड़कों पर उतर आए। जाम लगाने का प्रयास किया। प?िलक अंबेडकर ब्रिज पर पहुंच गई। लोग जाम लगाते इससे पूर्व ही पुलिस ने मौके पर पहुंच सभी को हटा दिया। सड़क से हटाने के बाद लोग माल गोदाम के अंदर चले गए। शव वहीं पर रखा हुआ था। पुलिस ने मौके से बॉडी को उठा कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मृतक अविवाहित था।