-जगतपुर और बीडीए कॉलोनी में चेकिंग के दौरान टीम पर हमला

-जगतपुर में लॉ छात्रा ने टीम पर छेड़छाड़-लूट का लगाया आरोप

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ: फ्राइडे को चेकिंग के दौरान बिजली विभाग पर एक नहीं बल्कि दो-दो हमले हो गए. एक ओर जहां बारादरी के जगतपुर तो दूसरी ओर सुभाषनगर की बीडीए कॉलोनी में टीम पर ग्राहकों ने हमला किया. जगतपुर में लॉ छात्रा ने बिजली विभाग पर छेड़छाड़ व लूटपाट का भी आरोप लगाया है. दोनों मामलों में बिजली विभाग की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है.

-------

मीटर में बाईपास कर चोरी

जगतपुर उपखंड के जूनियर इंजीनियर आरके झा, उपखंड अधिकारी हरिओम, एक्सईएन रंजीत चौधरी ने बताया कि 4 टीमें अलग-अलग एरिया में चेकिंग कर रही हैं. फ्राइडे दोपहर वह चक चुंगी के पास चेकिंग अभियान चला रहे थे. उसी दौरान एक घर में गए तो छात्रा ने पहले दरवाजा खोलने से मना कर दिया. समझाने पर जब टीम अंदर गई तो मीटर में बाईपास चोरी पकड़ी गई. इस दौरान लड़की के पिता भी आ गए. आरोप है कि इसके बाद लॉ की छात्रा धमकी देने लगी. मना करने पर संविदा कर्मचारी नासिर को डंडा मार दिया और पूरी टीम से बदसलूकी करते हुए गाली गलौज की. वहीं छात्रा का आरोप है कि बिजली टीम ने चेकिंग के नाम पर 50 हजार रुपये मांगे. मना करने पर कनेक्शन काटना शुरू कर दिया. विरोध पर उसका हाथ पकड़कर छेड़खानी की. फिलहाल दोनों पक्षों पर मुकदमे के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

2-------------

12 मीटर टीम ने उखाड़े

वहीं टीम बीडीए कॉलोनी पहुंची. वहां बकाएदारों के कनेक्शन काटने के दौरान एक ग्राहक ने टीम पर हमला कर दिया. एसडीओ सत्यार्थ गंगावार ने टीम पर हमला करने वाले राजीव सक्सेना के खिलाफ सुभाष नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एसडीओ ने आरोपी पर शराब पीकर टीम पर अभद्रता ओर हमला करने की बात कही हैं. बिजली विभाग की ओर से फ्राइड को बीडीए कॉलोनी में बिजली का बकाया पर 50 हजार से एक लाख रुपये के बकाएदारों के 12 नो मीटर उखाड़े गए. टीम में अधिशासी अभियंता राकेश सिंह, जेई गौरव शर्मा, राजेश कुमार, पवन चंद्रा, मणिनाथ, रमेश श्रीवास्तव,राजेंद्र प्रसाद आदि मौजूद रहे.