-नो ट्रिपिंग जोन बनाए जाने के बाद भी बिजली कटौती से नहीं मिली मुक्ति

-सिटी के कई इलाकों में बिजली कटौती से परेशान रहे लोग

GORAKHPUR: सिटी के कई इलाकों में बढ़ती बिजली कटौती लोगों के लिए आफत बनी हुई है. जबकि शहर को नो ट्रिपिंग जोन बनाया गया है. उसके बाद भी तारामंडल और राप्ती नगर के इलाकों में हर आधे घंटे पर बिजली कट रही थी. जिससे इस उमस भरी गर्मी से पब्लिक बेहाल रही. छुट्टी के दिन हो रही कटौती से परेशान पब्लिक ने बिजली निगम के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया.

बिजली कटौती से पब्लिक नाराज

बताते चलें कि रविवार को सुबह आठ बजे तारामंडल इलाके में अचानक बिजली गुल हो गई. वहीं राप्ती नगर, शिवपुर सहबाजगंज, मानस बिहार कॉलोनी, बिछिया, सरस्वतीपुरम आदि इलाके में रूक-रूक कर बिजली कट जा रही थी. जिससे उपभोक्ता काफी परेशान रहे. परेशान लोगों ने जब बिजली निगम के अफसरों के पास फोन कर इसकी वजह जाननी चाही तो उनके फोन ही स्वीच ऑफ मिले. जिससे लोगों ने नाराजगी व्यक्त की.

कोट

बिजली विभाग की लापरवाही के चलते ऐसा हो रहा है. विभाग से पूछने पर सही तरीके से जवाब भी नहीं मिलता है. बात ठीक से पूरा किए बिना ही अधिकारी फोन काट देते हैं.

डॉ. आदिल खान, प्रोफेशनल

बिजली निगम का दावा है कि जोन में भरपूर बिजली दी जाए लेकिन निगम की बिजली व्यवस्था बहुत ही दयनीय हो चूकी है. रूक-रूक कर बिजली आने जाने से पब्लिक को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है. इसके लिए अफसरों से शिकायत की गई हैं. वहां भी केवल आश्वासन दिया जाता है.

जय सिंह, प्रोफेशनल

वर्जन

शहर में बिजली आपूर्ति पूरी तरह से बहाल करने की कोशिश की जा रही है. कई जगहों पर कार्य चल रहे हैं. जिसकी वजह से यह दिक्कत आ रही है. जल्द ही व्यवस्था ठीक हो जाएगी.

एके सिंह, अधीक्षण अभियंता महानगर