करछना के बलराम चौराहे का मामला, दोनों को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: करछना थाना क्षेत्र के बलराम चौराहे के पास पुरानी रजिंश में अमर चन्द्र को गोली मार दी गई. गोली चलते ही इलाके मे खलबली मच गई. गोली मारकर भाग रहे एक आरोपित को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया.

अचानक कर दिया फायर

करछना निवासी अमरचंद्र यादव पुत्र गुलाटी यादव जसरा में बने टोल प्लाजा पर काम करता है. सोमवार को वह चौराहे पर बैठा था. तभी गांव का सुजीत यादव पुत्र संगम लाल बाइक से अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा, दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी. बात मारपीट तक पहुंची तो सुजीत ने तमंचे से फायर कर दिया. अमर चंद्र को गोली लगी तो वह जमीन पर गिर गया.

लोगों ने बदमाश को पकड़ा

इसके बाद आरोपित भागने लगे तो लोगों ने सुजीत को पकड़ लिया और जमकर पीट दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बाइक से आए उसके पांच साथी भागने में सफल रहे. लोगों की सूचना पर पहुंची डायल 100 व थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों को निजी अस्पताल पहुंचाया. वहां हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. प्रभारी निरीक्षक चंद्रभान सिंह ने बताया कि सुजीत अपराधी किस्म का है और आए दिन दहशत फैलाने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम देता है. अभी तक तहरीर नहीं मिली है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.