- सिविल लाइंस बस अड्डा चौराहे पर हुए गड्ढे को देखने कोई नहीं पहुंचा

- होल की मरम्मत की नहीं शुरू हुई कवायद

ALLAHABAD: सरकारी अमला का आलम ये है कि जब कोई बड़ा हादसा होता है तभी उसकी नींद खुलती है। अब आप खुद ही देखिए अतिव्यस्त सिविल लाइंस बस स्टैंड चौराहे के पास कई दिनों से रोड धंसी हुई है। सड़क पर बड़ा होल बन गया है। उधर से प्रशासन के आला अधिकारी रोज गुजरते हैं लेकिन किसी का इस पर ध्यान नहीं गया। हैरत की बात ये है कि जल निगम के जिम्मेदार आफिसर को इस संबंध में जानकारी भी दी गई, फिर भी ख्ब् घंटे बीत जाने के बाद तक कोई मौके पर स्थिति का जायजा लेने भी नहीं पहुंचा। मतलब साफ है सभी को किसी बड़े हादसे का इंतजार है तभी इनकी कुंभकर्णी नींद खुलेगी और हरकत में आएंगे।

आई नेक्स्ट ने किया था एलर्ट

गौरतलब है कि आई नेक्स्ट ने ट्यूजडे को सिविल लाइन बस अड्डा चौराहे के पास सड़क पर होल व पब्लिक की परेशानी से जुड़ी खबर को प्रमुखता से पब्लिश किया था। साथ ही जिम्मेदार विभाग की लापरवाही को भी सामने लाया था। इस मामले को जलनिगम के अधिशासी अभियंता के संज्ञान में भी लाया गया था। उन्होंने आश्वासन भी दिया था कि वो मामले को दिखवाएंगे। लेकिन ट्यूजडे को कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा और न ही मरम्मत का कार्य शुरू हुआ।

किसी ने नहीं ली सुध

सिविल लाइंस बस अड्डा की तरफ जाने वाली सड़क करीब दस दिन पहले धंस गई थी। सड़क धंसने की वजह सड़क के नीचे से गुजरी पाइप लाइन थी। अभी गड्ढे को बने कुछ ही दिन हुए कि दूसरी ओर की सड़क धंसने लगी है। अतिव्यस्त चौराहा होने व बसों के चौबीसों घंटे संचालन होने से यहां दुर्घटना की आशंका बनी हुई है। आसपास के लोगों का कहना है कि वीआईपीज का इस रूट से रोज का आना-जाना है लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं है। सड़क से गुजरने वालों को इससे परेशानी झेलनी पड़ रही है।