पाकिस्तान का झंडा व आतंकवाद का पुतला जलाकर जताया आक्रोश

ALLAHABAD: पाक की नापाक हरकतों पर अब सरकार को जवाब देना होगा। दुश्मन देश को सबक सिखाना होगा। कुछ इसी तरह के अंदाज में अब पब्लिक न सिर्फ आक्रोश जता रही है। बल्कि उड़ी में सेना के कैंप पर हुए हमले के बाद चारों तरफ से यही आवाज उठ रही है। मंगलवार को भी जगह-जगह लोगों ने पाकिस्तान का झंडा व आतंकवाद का पुतला जलाकर विरोध जताया। शहीद हुए जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की।

इलाहाबाद गल्ला तिलहन व्यापार मंडल के सदस्यों व पदाधिकारियों ने मुट्टीगंज छोटा चौराहा से जुलूस निकाला और मुट्ठीगंज बड़ा चौराहा पर पाकिस्तान का झंडा जलाने के साथ ही आतंकवाद का पुतला फूंका। व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतीश चंद्र केसरवानी व जनहित संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष प्रमिल केसरवानी ने कहा कि अब सरकार को सख्त कदम उठाना होगा। इस दौरान पदुम जायसवाल, वेद प्रकाश केसरवानी, संतोष पैनामा, राजेश केसरवानी आदि मौजूद रहे।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों ने आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान में यात्रा निकाली। जिसमें बड़ी संख्या में छात्र शामिल हुए। इंटरनेशनल सोसाइटी टु फाइट अगेंस्ट टेरेरिज्म व राष्ट्रीय हिंदू संगठन के सदस्यों ने सुभाष चौराहे पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आतंकवाद का पुतला फूंका। वहीं विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने पाकिस्तान का झंडा जलाते हुए पाकिस्तान की शव यात्रा निकाली। वार्ड 47 आजाद स्क्वायर के लोगों ने शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किया। वहीं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव मुकुन्द तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने चंद्रशेखर आजाद प्रतिमा के सामने केंद्र सरकार का पुतला फूंका।