विधायक डॉ। धर्मपाल ने घेरा डीवीवीएनएल ऑफिस

आगरा। बिजली नहीं मिलने से आक्रोशित लोग शुक्रवार को सड़कों पर उतर आए। ग्वालियर हाइवे पर लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान काफी देर तक रोड पर जाम लगा रहा। विधायक डॉ। धर्मपाल सिंह के साथ लोगों ने दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लि। (डीवीवीएनएल) के एमडी के ऑफिस का घेराव किया। लोगों ने बिजली कटौती को लेकर कमिश्नर से मुलाकात की। सांसद प्रोफेसर कठेरिया ने टोरेंट अधिकारियों को बुलाकर बिजली की उपलब्धता और सप्लाई का डाटा मांगा है।

रोड पर लगाया जाम, जलाए टायर

आगरा में बिजली की अंधाधुंध कटौती से त्रस्त होकर शुक्रवार सुबह बीजेपी कार्यकर्ता झंडे और बैनर लेकर ग्वालियर रोड पर उतर गए। यहां सरकार विरोधी नारेबाजी भी की गई। पब्लिक ने रोड पर टायर जलाकर पब्लिक ने आक्रोश प्रकट किया। इस प्रदर्शन के दौरान रोड पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

एमडी ऑफिस पहुंचे विधायक

एत्मादपुर विधान सभा के विधायक डॉ। धर्मपाल के साथ लगभग डेढ़-दो सौ किसानों ने हाइवे स्थित डीवीवीएनएल के एमडी ऑफिस का घेराव कर लिया। आक्रोशित किसानों का कहना था कि बिजली नहीं मिलने से उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। विधायक डॉ। धर्मपाल ने एमडी प्रभुनाथ सिंह से शासन स्तर पर बात कर आगरा के परेशान लोगों की समस्या रखने की मांग की।

सांसद जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

उधर, इस मामले को लेकर सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया सरकार को कठघरे में खड़ा करने की तैयारी कर रहे हैं। इसको लेकर शुक्रवार को सांसद प्रोफेसर कठेरिया ने टोरेंट के अधिकारियों को खंदारी कैम्पस के टीचर्स होम स्थित अपने कैम्प ऑफिस पर बुलाया। सांसद ने टोरेंट अधिकारियों से आगरा के लिए मिलने वाली बिजली और सप्लाई का ऑफिशियल डाटा मांगा। सांसद का कहना है कि डाटा तो पहले ही मांग लिया था लेकिन, टोरेंट पावर की ओर से सादा कागज पर ही लिखकर दे दिया गया। इसीलिए शुक्रवार को टोरेंट के अधिकारियों को बुलाकर इस डाटा को टोरेंट के लैटर हैड पर देने के निर्देश दिए गए हैं।