- रोड न बनने पर गली में पोस्टर लगाकर पार्षद का लगाया प्रवेश वर्जित

- वार्ड नं 67 के पार्षद ने आरसीसी कराने का किया था वादा

- इस्माइलपुर वार्ड के बकरीखाना गली में लगा 100 से अधिक पोस्टर

GORAKHPUR: चुनाव के समय पब्लिक से किया गया वादा अब पार्षदों के गले भी फांस बन गया है। वादे न पूरे करने पर अब पार्षदों को पब्लिक का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। ऐसा ही मामला सैटर्डे को वार्ड नं म्7 इस्माइलपुर के बकरीखाना गली में देखने को मिला। ढाई साल पहले जब नगर निकाय का चुनाव हो रहा था तो वर्तमान पार्षद ने वादा किया था कि यह गली आरसीसी बनेगी। ढाई साल बाद भी जब गली नहीं बनी तो दर्जनों बार पब्लिक ने पार्षद को लिखित और मौखिक कंप्लेन की। उसके बाद भी जब सड़क नहीं बनी तो पब्लिक ता धैर्य जवाब दे गया। उन्होंने गली के एक छोर से दूसरे छोर तक हर मकान पर एक पोस्टर चस्पां कर दिया। पोस्टर पर लिखा था कि 'वार्ड नं म्7 के सभासद का आना सख्त मना है'। यह पोस्टर खूनीपुर के जबरखाना के युवा मंच की तरफ से लगाया गया है।

इन पर लगता रहता है आरोप

वार्ड नं म्7 इस्लामलपुर वार्ड के पार्षद मंजूर आलम के पर हमेशा इस तरह के आरोप लगते रहे हैं कि वे चुनाव के बाद वार्ड में नहींआते हैं। इसका पब्लिक विरोध भी करती रहती है। लोगों का कहना है कि ख्0 साल पहले पानी की टंकी लगी थी, लेकिन उसे चालू नहीं करा पाए। वहीं इस वार्ड में सफाई कब और कहां होती है, यह पार्षद भी नहीं जानते हैं। इन बातों को लेकर पार्षद के खिलाफ कई बार पब्लिक प्रदर्शन कर चुकी है। इस बार खूनीपुर एरिया के बकरीखाना मोहल्ले की मुख्य गली का निर्माण न होने पर ऐसा किया गया है।

चुनाव के समय पार्षद ने वादा किया था कि यह रोड आरसीसी बनेगी, लेकिन ढाई साल हो गए अभी तक रोड नहीं बनी है। पिछली बार ईद के समय वे इस गली में आए थे, उसके बाद वे नहींआए।

विक्की खान, स्थानीय नागरिक