कानपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हुए हैं। इस घटना के बाद आतंक के खिलाफ कांग्रेस समेत देश के सभी राजनीतिक दल एक साथ खड़े हैं। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कल शुक्रवार को हुई मंत्रिमंडल की सुरक्षा मामलों की समिति की बैठक में सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने का फैसला हुआ। इस फैसले के तहत आज संसद में गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों के नेता माैजूद रहे।
pulwama terror attack: गृहमंत्री ने की सर्वदलीय बैठक,गुलाब नबी आजाद बोले टेरर के खात्मे में कांग्रेस सरकार के साथ
कांग्रेस पार्टी आतंकवाद का खत्म करने के लिए जवानों के साथ खड़ी
इस दाैरान बैठक के बाद  कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद मीडिया से रूबरू हुए। उनका कहना है कि पूरी कांग्रेस पार्टी आतंकवाद का खत्म करने के लिए सरकार व जवानों के साथ है। ऐसे में हमने बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से आग्रह किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दलों के अध्यक्षों की बैठक बुलाकर विचार विमर्श करे। हमारी इस मांग का बाकी दलों ने भी सपोर्ट किया। युद्ध को छोड़कर, 1947 के बाद पहली बार इतने बड़े सुरक्षाकर्मी एक हमले में मारे गए हैं। हम अपने सुरक्षा बलों के साथ खड़े हैं। पूरा राष्ट्र उनके साथ खड़ा है।  
pulwama terror attack: गृहमंत्री ने की सर्वदलीय बैठक,गुलाब नबी आजाद बोले टेरर के खात्मे में कांग्रेस सरकार के साथ
पुलवामा टेरर अटैक में देश के हर कोने से जवानों की शहादत हुई

बता दें कि पुलवामा टेरर अटैक में देश के हर कोने से जवानों की शहादत हुई है। इतने बड़े पुलवामा टेरर अटैक ने पूरे देश में सबको झकझोर कर रख दिया। यह हमला जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद ने विस्फोटक कार के जरिए किया। पीटीआई के मुताबिक सीआरपीएफ का काफिला जैसे ही लेथपोरा से गुजरा, आतंकी ने रॉन्ग साइड से आकर गाड़ी जवानों से भरी बस से टकरा दी। सीआरपीएफ ने अपने ऑफ आफिशियल ट्विटर हैंडल पर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही लिखा है कि इस जघन्‍य हमले का बदला लिया जाएगा।

Pulwama Terror Attack को लेकर सोशल मीडिया पर न करें ऐसी पोस्ट, यूपी में युवक हुआ अरेस्ट

Pulwama Terror Attack : कोई बच्चे का मुंह न देख सका तो किसी की होने वाली थी शादी, ये शहीद छोड़ गए कुछ ऐसी कहानी

National News inextlive from India News Desk