-पुलिस ने दो युवकों किया गिरफ्तार, बीएससी के हैं स्टूडेंट

-पुलिस ने लुटेरों से 4 मोबाइल और दो बाइक की बरामद

bareilly@inext.co.in
BAREILLY: प्रेमनगर एरिया में महिलाओं से पर्स लूट की वारदातों को रिटायर्ड डीएसपी का पौत्र अपने साथियों के साथ अंजाम दे रहा था। उसके दोनों साथी बीएससी के छात्र हैं। कोई लूट के बाद उन्हें पकड़ न सके, इसके लिए उन्होंने बाइक की नंबर प्लेट पर पीछे लिखे नंबर 5 पर टेप लगाकर 6 कर दिया था। जबकि आगे की नंबर प्लेट पर यूपी 25 बीयू 2512 था, जिसे पीछे 2612 कर दिया गया था। पुलिस ने लुटेरों से लूट के 4 मोबाइल और लूट में इस्तेमाल बुलेट व सीडी डीलक्स बाइक और एक तमंचा बरामद किया है।

कंपनी से भी किया मोबाइल चोरी
एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि दो महिला टीचर्स से पर्स लूट व अन्य वारदातों के खुलासे के लिए लगी टीम ने राजेंद्र नगर निवासी मोहित यादव पुत्र जयपाल सिंह, बसंत बिहार इज्जतनगर निवासी रजत उर्फ हनी और पटेल नगर प्रेमनगर निवासी शुभम मक्कड़ को गिरफ्तार किया है। तीनों को मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया था। पुलिस को देखकर वह भागते वक्त बाइक से गिर गए थे। मोहित यादव के दादा रिटायर्ड डीएसपी हैं। मोहित वर्ष 2011 में लूट और चोरी के मामले में जेल भी जा चुका है और उस पर गैंगस्टर लग चुकी है। उसने कॉस्मेटिक शॉप भी खोल रखी है। वहीं रजत फ्लिपकार्ट कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय था, लेकिन मोबाइल चोरी करने पर उसे निकाल दिया गया था। शुभम, का प्रोवीजन स्टोर है।

लूट के बाद बैठ जाते थे शॉप पर
पुलिस पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह नशा करने के आदती हैं। रजत नौकरी छूटने के बाद लूट करने लगा था। सभी बुलेट और सीडी डीलक्स बाइक से लूट करते थे। उनका टारगेट मॉर्निग के वक्त निकलने वाली महिलाएं होती थीं। वह लूट के बाद अपनी शॉप पर जाकर बैठ जाते थे, जिसकी वजह से किसी को उन पर कोई शक ही नहीं होता था। रजत, ने अपने घर पर जॉब छूटने के बारे में नहीं बताया था। वह लूट की रकम को ही सैलरी बता देता था।