इस बार कोरिया ओपन का फाइनल
ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट और भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने कोरिया ओपन सुपर सीरीज के फाइनल में जगह बना ली है। सेमीफाइनल मुकाबले में सिंधू ने चीन की ही बिंगजियाओ को 21-10, 17-21, 21-16 से हाराया। दोनों के बीच सेमीफाइनल का ये मुकाबला एक घंटा छह मिनट तक चला। अब फाइनल में सिंधू का मुकाबला जापान की नोजोमी ओकुहारा के साथ होगा। ओकुहारा के साथ सिंधू ने अब तक तीन मैच जीते हैं और पांच में हार का सामना करना पड़ा है।
कोरिया ओपन सुपर फाइनल : पिछले दो फाइनलों जैसा प्रदर्शन नहीं दोहराना चाहेंगी पीवी सिंधू
वर्ल्‍ड बैडमिंटन चैंपियनशिप फाइनल में मिली थी हार
दनिया की नंबर चार बैंडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू फाइनल का दबाव नहीं झेल पाती हैं। सिंधू ने इसी साल वर्ल्‍ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन के बूते फाइनल में जगह बनाई थी। लेकिन आखिर में उनके हाथ निराशा लगी थी। सिंधू को जापान की नोजोमी ओकुहारा ने ही 19-21, 22-20, 20-22 से करारी शिकस्‍त दी थी। इस हार का बदला सिंधू कोरिया ओपन में जरूर लेना चाहेंगी।
कोरिया ओपन सुपर फाइनल : पिछले दो फाइनलों जैसा प्रदर्शन नहीं दोहराना चाहेंगी पीवी सिंधू
ओलंपिक फाइनल में मिली थी हार
साल 2016 में समर ओलंपिक में सिंधू ने बेहतरीन खेल दिखाया था। उनकी मेहनत का ही परिणाम था कि, सिंधू अपने ग्रुप स्‍टेज मैच जीतकर फाइनल में पहुंची थीं। यहां उनका सामना स्‍पेन की कैरोलीना मारीन के साथ हुआ। पहला सेट आसानी से जीतने के बाद सिंधू आखिरी दो सेट में चूक गईं और उन्‍हें 21-19, 12-21, 15-21 से हार झेलनी पड़ी।

Sports News inextlive from Sports News Desk