-किला पुल पर एक्सीडेंट में पांच लोगों की मौत में हॉस्पिटल और पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच परिजन

-हर किसी के चेहरे पर दिखा गम, चंद कदम की दूरी चलते ही हो गया था हादसा

<-किला पुल पर एक्सीडेंट में पांच लोगों की मौत में हॉस्पिटल और पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच परिजन

-हर किसी के चेहरे पर दिखा गम, चंद कदम की दूरी चलते ही हो गया था हादसा

BAREILLY: BAREILLY: किला पुल पर डीसीएम की ऑटो में टक्कर से हुए दर्दनाक हादसे में भ् परिवारों में मातम पसर गया। किसी की एक सप्ताह पहले ही शादी तय हुई थी तो किसी की चंद दिनों बाद मैरिज एनिवर्सरी थी। डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल और पोस्टमार्टम हाउस पर सभी के परिजनों के अलावा जानने वालों की भीड़ पहुंची। हर किसी के चेहरे पर सभी की मौत का दर्द साफ झलक रहा था। वहीं पुलिस ने अज्ञात डीसीएम ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। डीसीएम हिसार की बताई जा रही है।

चंद कदम भी नहीं चल पाए थे

एक्सीडेंट में मृतकों की पहचान गढ़ी चौकी निवासी आनंद कश्यप, गुलाब नगर निवासी अजय, शाहजहांपुर निवासी जोगिंद्र, शाहजहांपुर निवासी रविंद्र और डीके उर्फ देवेंद्र कुमार के रूप में हुई। आनंद कश्यप बिजली विभाग में प्राइवेट जॉब करता था। उसकी एक सप्ताह पहले ही बदायूं से शादी तय हुई थी। जल्द ही शादी की डेट फिक्स होने वाली थी। वहीं अजय की म् दिसंबर को सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी है। सभी रात में मेला देखने के लिए अशरफ खां छावनी से निकले थे, लेकिन घर से निकलते ही कुछ दूर चलने के बाद वे पुल पर डीसीएम से टकरा गए। पोस्टमार्टम के बाद सभी की शव घर भेज दिए। सभी के घर में मातम सा माहौल था।

हादसों का पुल है किला पुल

किला पुल को हादसों का पुल कहें तो कोई अतिशयोक्ति न होगी। क्योंकि इस पुल पर अक्सर बड़े एक्सीडेंट होते रहते हैं। करीब दो साल पहले पुल से रेलिंग तोड़ते हुए नीचे ट्रक गिर गया था। जिसमें तीन लोंगों की जान चली गई थी। एक बार एंबुलेंस भी नीचे गिर गई थी, लेकिन हादसे में किसी की जान नहीं गई थी। इसके अलावा भी कई बार एक्सीडेंट हुए तो कई बार वाहन नीचे गिरे लेकिन जिम्मेदार डिपार्टमेंट द्वारा हादसों को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए। कुछ जगहों पर रेलिंग को ऊंचा तो किया गया रेलिंग मजबूत नहीं है। यही नहीं पुल घुमावदार और संकरा होने के चलते एक्सीडेंट होने की हमेशा संभावना बनी रहती है। पुल के दोनों और सवारी भरने के लिए ऑटो खड़े हो जाते हैं, जिनकी वजह से भी एक्सीडेंट होते हैं।