PATNA : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत सजायाफ्ता लालू प्रसाद की जान को खतरा बताया है। उन्होंने आशंका जताई है कि भाजपा लालू को जहर देकर मारना चाहती है। साथ ही किसी अनहोनी पर बुरे अंजाम की चेतावनी भी दी है। इस शनिवार को अस्पताल प्रबंधन द्वारा लालू प्रसाद से मिलने पर रोक लगाए जाने के बाद से राबड़ी गुस्से में हैं।

पहली बार देश में ऐसी सरकार
राबड़ी ने शनिवार शाम बयान जारी कर कहा कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर लालू परिवार को खत्म करना चाह रही है। आजादी के बाद पहली बार देश में ऐसी सरकार है, जो राजनीतिक दुर्भावना से एक परिवार के पीछे पड़ी हुई है। राबड़ी ने चुनौती देते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार लालू परिवार को खत्म करके देखे, बिहार और झारखंड की जनता सड़क पर उतर जाएगी।

तेजस्वी को नहीं दिया मिलने

राबड़ी ने कहा कि लालू से हफ्ते में एक दिन सिर्फ शनिवार को अधिकतम तीन लोगों से मिलने की इजाजत है। किंतु तानाशाह भाजपा सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है। राबड़ी ने लिखा है कि दो हफ्ते पहले उनके पुत्र तेजस्वी यादव को भी मिलने की इजाजत नहीं दी गई थी। राबड़ी ने आशंका जताई है कि लालू को गंभीर नुकसान पहुंचाने की साजिश की जा सकती है। उनकी जान को भी खतरा हो सकता है। राजद नेता ने चेतावनी दी है कि गरीब-गुरबा अगर सड़क पर उतर गया तो अंजाम बुरा होगा।