नहीं करना है सलमान को डिसअप्वॉइंट
features@inext.co.in
KANPUR : इन दिनों डेजी अपनी फिल्म को प्रमोट करने में बिजी हैं। वो कहती हैं कि इस फिल्म के जरिए वो अपने मेंटर सलमान खान को डिसअप्वॉइंट नहीं करना चाहती थीं। असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने वाली डेजी ने दस साल बतौर डांसर और कोरियोग्राफर ही काम किया। लेकिन फिर सलमान की उन पर नजर पड़ी और उन्होंने फिल्म जय हो में डेजी को ब्रेक दिया। अब एक बार फिर डेजी सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।
रेस 3 एक्ट्रेस डेजी शाह को सलमान से मिली ये चीज,अब कभी नहीं करेंगी उन्हें निराश
लाइफ का मतलब चैलेंजेस
डेजी कहती हैं, 'लाइफ का मतलब है चैलेंजेस और जब से आपका जन्म होता है, आपको चैलेंजेस फेस करने होते हैं। मेरे लिए जय हो में ब्रेक मिलना भी एक चैलेंज था क्योंकि उसके बाद से मेरी जर्नी मेरे काम और मेरे लक पर डिपेंडेंट थी। मेरे पेरेंट्स की लेसिंग्स की वजह से मैं आज इस स्टेज पर हूं। अब इससे कितना आगे मैं जाऊंगी ये मेरे हार्डवर्क पर डिपेंड करता है। सलमान सर ने मुझपर विश्वास दिखाया तो मैं उन्हें किसी भी कीमत पर निराश नहीं करना चाहती हूं। आज अगर मेरे अंदर कॉन्फिडेंस और विश्वास है तो वो सिर्फ सलमान सर की वजह से क्योंकि उन्होंने मुझपर भरोसा दिखाया।'
रेस 3 एक्ट्रेस डेजी शाह को सलमान से मिली ये चीज,अब कभी नहीं करेंगी उन्हें निराश
अब जगी हैं उम्मीदे

डेजी शाह की पिछली फिल्म 'हेट स्टोरी 4' थी जो कि एक इरॉटिक थ्रिलर थी। इस फिल्म में बोल्ड सीन करने को लेकर भी वो पहले कंफर्टेबल नहीं थीं। उस वक्त भी उन्होंने ये बताया था कि सलमान ने उन्हें इस फिल्म को करने के लिए कंविंस किया था। ये फिल्म भी ठीक-ठाक चली लेकिन डेजी को इससे कोई खास फायदा भी नहीं मिला था। पर अब सलमान के साथ वापसी कर डेजी को उम्मीद है कि इससे उनके करियर का ग्राफ भी चढ़ेगा।
रेस 3 एक्ट्रेस डेजी शाह को सलमान से मिली ये चीज,अब कभी नहीं करेंगी उन्हें निराश
सलमान से मिला भरोसा
से हैं खुश डेजी शाह का उनकी लेटेस्ट फिल्म का डायलॉग 'आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस' बेहद पॉपुलर हो गया और इसे काफी ट्रोल हो गया। लेकिन डेजी इस पर नाराज होने की बजाय इसे पॉजिटिवली ले रही हैं। उनका कहना है कि वो ऑडियंस की शुक्रगुजार हैं कि उनके डायलॉग और फिल्म के ट्रेलर को इतना पसंद किया जा रहा है और इसमें बुरा मानने वाली कोई बात ही नहीं है। आज अगर मेरे अंदर कॉन्फिडेंस और विश्वास है तो वो सिर्फ सलमान सर की वजह से क्योंकि उन्होंने मुझपर भरोसा दिखाया।
रेस 3 एक्ट्रेस डेजी शाह को सलमान से मिली ये चीज,अब कभी नहीं करेंगी उन्हें निराश

सलमान खान ने ईद पर किया ट्रिपल धमाका, 'रेस 3' की रिलीज के साथ इन दो फिल्मों के टीजर का बने हिस्सा


रिलीज के कुछ घंटो पहले सलमान ने शेयर किया 'रेस 3' का नया एक्शन ट्रेलर, पहले से यूं है अलग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk